युवती को बंधक बनाकर जबरन देहव्यापार करवाते थे पति-पत्नी, गिरफ्तार

Sep 27 2020 02:49 PM
युवती को बंधक बनाकर जबरन देहव्यापार करवाते थे पति-पत्नी, गिरफ्तार

पटना: बिहार के हाजीपुर जिले में एक रिहायशी इलाके में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. लोगों ने सेक्स रैकेट ऑपरेट करने वाले आरोपी को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया. इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी युवक और उसकी पत्नी को अरेस्ट कर लिया. 

पुलिस ने कहा है कि इस सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद कई दिग्गज लोगों के नाम शामिल होने की बात की अनदेखी नहीं की जा सकती. जिसमें पुलिस, पत्रकार और बड़े व्यापारी के नाम उजागर हो सकते हैं.  पुलिस ने मौके से एक डायरी भी बरामद की है जिसमें शहर के कई नामचीन लोगों के नाम और नंबर लिखे हुए हैं. इस मामले में पुलिस ने एक दंपत्ति को अरेस्ट कर लिया है. दंपति पर आरोप है कि दोनों ने एक युवती को तीन महीने से बंधक बना कर रखा था और उससे जबरदस्ती जिस्म फरोशी करवाते थे.

इसका खुलासा उस समय हुआ, जब पीड़ित युवती घर से निकलकर भाग गई और अपनी आपबीती इलाके के लोगों को सुनाई. इस जानकारी के बाद लोगों ने बवाल शुरू कर दिया. मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई. मुहल्लेवालों ने जब इसकी सूचना पुलिस को दी, तब सदर थाने की पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची और आरोपी दंपति को अरेस्ट कर लिया. 

 पानी की टंकी में डालकर कलियुगी पिता ने की 6 वर्षीय मासूम की हत्या, परिवार में पसरा मातम

पति और बच्चों को नशे की गोलियां देकर प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाती थी महिला, ऐसे खुली पोल

एग्जाम देने पहुंची युवती पर प्रेमी ने किया चाक़ू से वार