पति और बच्चों को नशे की गोलियां देकर प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाती थी महिला, ऐसे खुली पोल

Sep 27 2020 12:00 PM
पति और बच्चों को नशे की गोलियां देकर प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाती थी महिला, ऐसे खुली पोल

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के टीपी नगर थाना क्षेत्र में मोहल्ले के लोगों ने वि‍वाहि‍ता को उसके डॉक्‍टर प्रेमी के साथ घर में रंगरलिया मनाते रंगे हाथ पकड़ लिया। दूसरे कमरे में महिला का पति और तीन मासूम बच्चे बेहोशी की हालत में पाए गए। बताया जा रहा है कि‍ मेरठ के मलियाना के रहने वाले शादाब के अनुसार, सरधना का डॉक्टर वसीम उसका परिचित है। जिसके कारण डॉक्टर वसीम अक्सर शादाब के घर पर आता-जाता रहता था।

शादाब ने बताया कि जब भी वसीम उनके घर आता था, तो कभी बिरियानी और कभी मिठाई लाता था। जिसे खाने के बाद शादाब और उसकी तीनों बेटियां बेसुध होकर सो जाया करते थे। आरोप है कि इसके बाद डॉक्टर वसीम और शादाब की पत्नी घर में ही बेख़ौफ़ होकर रंगरलियां मनाते थे। बीते शुक्रवार की शाम डॉक्टर वसीम खाने-पीने की कुछ सामग्री शादाब के घर देकर गया था। जिसमें बेहोशी की दवाई मिली हुई थी। जिसे खाने के बाद शादाब और उसकी तीनों बेटियां बेहोश होकर सो गए। जिसके बाद देर रात डॉक्टर वसीम शादाब के घर में घुस रहा था। लेकिन इसी दौरान क्षेत्र के लोगों ने वसीम को शादाब के घर में घुसते हुए देख लिया और उसे चोर समझकर मामले की जानकारी पड़ोस में रहने वाले शादाब के कुछ संबंधियों को दी।

जिसके बाद सभी लोगों ने शादाब की पत्नी को दबोच लिया। किन्तु महिला का प्रेमी मौका पाकर घर से भाग निकला। पति‍ की शि‍कायत पर महि‍ला को अरेस्ट कर लि‍या गया है। पति‍ का आरोप है कि‍ उसकी पत्नी बीते कई महीनों से उसे बेहोश करने के बाद उसके गुप्तांग पर हार्पिक जैसी कोई चीज डाल रही थी। जिससे उसके गुप्तांग पर गहरे घाव हो गए थे। शादाब इसे त्वचा रोग समझकर डॉक्टरों से इलाज कराता रहा और उसकी बीवी रंगरलियां मनाती रही।

एग्जाम देने पहुंची युवती पर प्रेमी ने किया चाक़ू से वार

बहन के साथ करता था छेड़खानी, इसलिए भाई ने कर दी अपने दोस्त की ह्त्या

शादी का झांसा देकर डेढ़ साल तक महिला से दुष्कर्म करता रहा शख्स, ऐसे खुली पोल