पानी की टंकी में डालकर कलियुगी पिता ने की 6 वर्षीय मासूम की हत्या, परिवार में पसरा मातम

Sep 27 2020 02:13 PM
पानी की टंकी में डालकर कलियुगी पिता ने की 6 वर्षीय मासूम की हत्या, परिवार में पसरा मातम

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर से एक भयावह तस्वीर सामने आई है. जहां पर एक पिता ने ही अपने 6 साल के मासूम बेटे को पानी के टैंक में डालकर मार डाला. इस वारदात ने लोगों को सकते में डाल दिया है. आखिर कैसे कोई अपने मासूम बच्चे कि हत्या कर सकता है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी हैं और आरोपी को पकड़ने का प्रयास जारी है. हत्या करने के बाद से आरोपी पिता फरार बताया जा रहा है. 

इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला ने शिकायत दी है कि उसका पति जेहाराम पिछले काफी वक़्त से उसके और बच्चों के साथ मारपीट करता था. गुरुवार शाम 7 बजे उसने मेरे और बच्चों को मारा और मेरे छह वर्ष के लड़के विक्रम को मुझसे छीन लिया. उसके बाद देर रात पानी के टैंक में डालकर उसका क़त्ल कर दिया और मौके से भाग निकला. इस घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. 

मृतक बच्चे के मामा का कहना है कि आरोपी जेहाराम काफी समय से अपने ससुर की हत्या करने की धमकियां भी दे रहा है. कुछ दिन पहले आरोपी ने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट की थी, जिसकी शिकायत बायतु थाने में रिपोर्ट कराई गई थी. इसके बाद बातचीत कर समझौता करवाया लिया गया था.  वहीं बायतु थानाधिकारी ललित चौधरी ने इस घटना पर कहा कि ग्रामीणों के सहयोग से पानी के टैंक से लाश को निकाल लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने तीन टीमों का गठन किया है, आरोपी की तलाश जारी है. 

राष्ट्रीय जांच एजेंसी के हाथ आई सफलता, अल-कायदा के मुर्शिदाबाद मॉड्यूल का एक और आरोपी गिरफ्तार

1 अक्टूबर से हर मिठाई की दूकान पर लागू होगा ये नियम, ग्राहकों को मिलेगा लाभ

अब जरुरी होगा बिजली का स्मार्ट मीटर लगवाना, लागु होंगे नए नियम