युवती को अगवा कर छह लोगों ने किया दुष्कर्म, मामला दर्ज
युवती को अगवा कर छह लोगों ने किया दुष्कर्म,  मामला दर्ज
Share:

थाना हापुड़ कोतवाली क्षेत्र गढ़मुक्तेश्वर के एक गांव में महिला का अपहरण कर छह लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। गांव में बैठी पंचायत ने आरोपियों से एक-एक लाख रुपये पीड़िता को दिलाने का फरमान सुनाकर मामले को रफा-दफा कर दिया। इसके बावजूद पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पीड़िता के तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। 

आपको बता दे की, युवती की शादी दिल्ली में हुई है और उसका पति दिल्ली में ही काम करता है. युवती अपने चारों बच्चों को साथ लेकर कई साल से पैतृक गांव में ही रह रही थी। उसके परिजनों का आरोप है कि शनिवार रात नशे में धुत 6 दबंगों ने महिला को जबरन कार में डालकर जंगल में ले गए जहां उन्होंने कई घंटों तक महिला को बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला ने घर लौटकर परिजनों को आपबीती बताई। इस मामले में गांव में पंचायत हुई जिसमें पीड़िता के साथ ही आरोपियों के परिजनों को भी बुलाया गया। 

ग्राम पंचायत ने दोनों पक्षों की सुनवाई करने के बाद बदनामी से बचाने का हवाला देकर आरोपियों को एक-एक लाख की रकम पीड़िता के परिजनों को देने का फरमान सुनाते हुए मामले रफादफा कर दिया। इस पर पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी। युवती के परिजनों की तहरीर पर इंस्पेक्टर एचआर सिंह यादव ने  रविवार की रात को ही दो नामजद समेत 6 युवकों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

महिला से नाज़ायज़ संबंध के शक में ग्रामीणों ने युवक को किया नंगा और....

पुणे: पीसीआर कॉल के दौरान पुरुष ने दी महिला अधिकारी को गाली, गिरफ्तार

बड़े भाई ने PUBG खेलने से रोका तो छोटा भाई बना हैवान, कैंची से गोद-गोदकर ले ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -