बड़े भाई ने PUBG खेलने से रोका तो छोटा भाई बना हैवान, कैंची से गोद-गोदकर ले ली जान

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे में PUBG गेम खेलने के लिए इंकार करने पर छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यह घटना भिवंडी की है. यहां 15 वर्ष के मोहम्मद फहाद ने बड़े भाई की कैंची से गोदकर कर हत्या कर दी. घटना के बाद से पूरा परिवार सदमे में है. दरअसल, भिवंडी के शांति नगर चौहान कॉलोनी में शाह परिवार निवास करता है.

परिवार में सबसे छोटे बेटे मोहम्मद फहाद को PUBG गेम खेलने का बेहद शौक था. दिन रात वह PUBG खेलता रहता था, जिससे घर वाले हमेशा परेशान रहते थे. घर वाले अक्सर उसे PUBG ना खेलने को कहते थे. बीती रात जब फहाद मां के मोबाईल पर PUBG खेल रहा था, तब बड़े भाई मोहम्मद हुसैन ने उसे रोका. दोनों मे विवाद शुरु हो गया. बड़ा भाई फहाद को PUBG खेलने के लिए फटकार रहा था. अचानक उसने फहाद के हाथों से मोबाईल छीन लिया. इससे फहाद भड़क गया और दोनों मे मारपीट शुरु हो गई. 

मोबाइल छीने जाने पर फहाद को क्रोध आ गया और उसने बेकाबू होकर कैंची उठा ली. फहाद ने आक्रोश से भरकर अपने भाई पर कैंची से एक के बाद एक कई सारे वार कर दिए. चीखने की आवाज सुनकर आए परिवार वालों ने घायल हुसैन को इंदिरा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

दिल्ली में बंदूक की नोक पर व्यापारी से दिनदहाड़े लूट

यूपी: सीतापुर के इस्लामिया स्कूल में नाबालिग के साथ गैंगरेप

१२ साल की लड़की ने YouTube पर देखा आत्महत्या का वीडियो, फिर उठाया ऐसा कदम

Most Popular

- Sponsored Advert -