नहीं हो रहे थे बच्चे...तो महिला ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
नहीं हो रहे थे बच्चे...तो महिला ने उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

कोलकाता: शादी के सालों बाद भी कोई संतान नहीं होने को लेकर हमेशा ही घर में झगड़ा हुआ करता था। पारिवारिक कलह से तंग आकर गृहिणी ने खुद को मौत के घाट उतार लिया। यह दुखद घटना बंगाल के बशीरहाट के हिंगलगंज थाना क्षेत्र के संडेल के बिल ग्राम पंचायत के कनकनगढ़ गांव का बताया जा रहा है।

मृत महिला का नाम पुष्परानी सरकार (30) कहा गया है। उसके पति का नाम रवि सरकार (40) है। वह पेशे से किसान हैं। विवाह के 10-12 वर्ष के उपरांत भी कोई संतान न होने की वजह से पति-पत्नी दोनों मानसिक अवसाद से गुजर रही थी। लेकिन इस दौरान परिवार में झगड़ा, असमंजस, मारपीट और कोहराम जारी रहा। इसकी वजह से पुष्परानी अपने पिता के घर चली गई थी। लेकिन सास-ससुर के घर पर नहीं होने की वजह से  बुधवार सुबह वह ससुराल लौटकर आ गई थी। पति पत्नी के बीच फिर झगड़ा हुआ। इसके कुछ देर के उपरांत पुष्पारानी का शव घर के बरामदे में पड़ा हुआ पाया गया । शव के बगल में उसका पति बैठा हुआ था।

मुंह से खून और बलगम आ रहा था। शरीर के विभिन्न भागों में चोट के निशान भी मिले थे। फौरन मृतका के पिता को जानकारी दी गई। उन्होंने आकर देखा तो घर के बरामदे में बेटी का शव पड़ा हुआ था। इस घटना के उपरांत मृतक गृहिणी के पिता मोहन बीर ने बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने का इल्जाम लगाते हुए उसके पति व ससुरालवालोंके विरुद्ध हिंगलगंज थाने में शिकायत दर्ज करायी है। घटना के उपरांत  हिंगलगंज थाना की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए बशीरहाट जिला अस्पताल भेजा जा चुका है। हिंगलगंज थाना ने पुलिस ने मृतका के पति से पूछताछ शुरू कर दी है।

दिल्ली: आँखों में मिर्च पाउडर डालकर 2 करोड़ के गहने लूटे, पुलिस की वर्दी में था बदमाश

दिल्ली: बात करना बंद की तो अरमान अली ने नाबालिग हिन्दू लड़की को मारी गोली, फरार

टीचर ने डांटा तो अगले दिन कट्टा लेकर स्कूल पहुँच गया 10वीं का बच्चा, सहम गए स्टूडेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -