आधी रात को घर में लगी आग, महिला और 3 बच्चों की झुलसकर मौत

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले के आबादपुर थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात एक बड़ा हादसा हो गया।  यहाँ एक घर में आग लग जाने के कारण तीन बच्चों समेत एक महिला की जलकर मौत हो गई. इस हादसे में झुलस चुकी एक अन्य महिला की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है, जिसका उपचार स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. 

आबादपुर के थाना प्रभारी संजय कुमार ने मंगलवार को घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि शिवानंदपुर गांव के रहने वाले जहांगीर खान के यहां उनकी पुत्री नुरेफा और रिंकी खातून अपने ससुराल से वापस आईं थी. सोमवार की रात भोजन करके दोनों बहनें अपने बच्चों को लेकर एक कमरे में सोने के लिए चली गई. बिजली नहीं होने की वजह से रोशनी के लिए कमरे में दीप जला लिया. पुलिस ने आशंका जताई है कि दीया गिरने की वजह से घर में आग लग गई होगी.   

थाना प्रभारी ने आगे बताया कि आग से जलकर तीन बच्चों अयूब, कश्मीरी खातून व मौसमी खातून की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दोनों बहनें बुरी तरह झुलस गई. स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां रिंकी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. स्थानीय लोगों की सहायता से आग पर काबू पा लिया गया है. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. 

'साथ निभाना साथिया 2' का प्रोमो हुआ रिलीज, देखें वीडियो

कोरोना महामारी के बीच अंतरिक्ष की उड़ान भरेगा ISRO, चीन पर नज़र रखने के लिए बनाया ये प्लान

इस नवरात्री अपनाए नया लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -