लोकसभा चुनाव: गलती से बसपा की जगह भाजपा को डल गया वोट, गुस्साए वोटर ने काट ली अपनी ऊँगली
लोकसभा चुनाव: गलती से बसपा की जगह भाजपा को डल गया वोट, गुस्साए वोटर ने काट ली अपनी ऊँगली
Share:

बुलंदशहर: 2019 लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग गुरुवार (18 अप्रैल) को डाले गए. यूपी की 8 लोकसभा सीटों पर भी वोटिंग शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुई. किन्तु इस बीच यूपी के बुलंदशहर से एक हैरान करने वाली खबर प्रकाश में आई है. यह घटना शिकारपुर की है, जहां एक वोटर ने गलती से उस पार्टी को वोट नहीं दिया, जिसे वो देना चाहता था. अपनी गलती का एहसास करते हुए वोटर ने गंडासे से अपनी अंगुली ही काट डाली. 

बुलंदशहर के शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव अब्दुल्लापुर हुलासपुर का रहने वाला युवक पवन कुमार, जिसने अपने हाथ की एक अंगुली को महज इसीलिए काट डाला, क्योंकि गलती से इस अंगुली से बसपा की जगह भाजपा को वोट डल गया. घर वापस आने के बाद जब उसे अपनी गलती महसूस हुई तो आक्रोशित पवन कुमार ने गंडासा उठाया और अपने ही हाथ से अपनी ही अंगुली को काट दिया, जिससे उसने मतदान किया था.

इस घटना के बाद युवक के परिवार वाले उसे आनन-फानन में अस्पताल में लेकर गए, जहां उपचार के बाद उसे छुटटी मिल गई.  पीड़ित के भाई कैलाश चन्द ने बताया कि एक जैसे दिखने की वजह से उत्सुकता में लीन मतदाता ने गलती से भाजपा के सामने वाला बटन दबा दिया. जब उसे इस गलती का एहसास हुआ तो उसने अपनी अंगुली को ऐसे काटा कि उसके दो टुकड़े हो गए. पवन की मायावती के प्रति ऐसी आस्था दर्शाई कि अपनी ही अंगुली काट डाली. 

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: भाजपा नेता ने रॉबर्ट वाड्रा पर साधा निशाना, सीएम गहलोत को भी लपेटा

लोकसभा चुनाव: निर्वाचन आयोग पर भड़की मायावती, लगाया गंभीर आरोप

लोकसभा चुनाव: महागठबंधन की चौथी रैली कल, मुलायम के लिए वोट मांगेंगी मायावती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -