लोकसभा चुनाव: निर्वाचन आयोग पर भड़की मायावती, लगाया गंभीर आरोप
लोकसभा चुनाव: निर्वाचन आयोग पर भड़की मायावती, लगाया गंभीर आरोप
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में आज गुरुवार को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. जनसभा के दौरान मायावती ने निर्वाचन आयोग पर जमकर हमला बोला. मायावती ने कहा कि आगामी चरण में जहां मतदान होना है, वह दलितों का इलाका है. लेकिन निर्वाचन आयोग ने दलितों से दूर रखने के लिए मुझ पर जानबूझकर बैन लगाया है.

मायावती ने गोपालगंज के वीएम मैदान में बसपा उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया. मायावती ने कहा कि उन्हें जान बूझकर दलितों के क्षेत्र में चुनाव प्रचार से रोका गया. निर्वाचन आयोग को इसका उचित जवाब दिया जा सकता है कि बिहार में आप बसपा को अधिक से अधिक सीटों पर जीत दिलाएं.  मायावती ने केंद्र सरकार और निर्वाचन आयोग पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी सरकार अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए और लोगों को भ्रमित करने के लिए धार्मिक भावना भड़का रही है. 

मायावती ने कहा कि मोदी सरकार देश की सेना का किसी न किसी रूप में दुरूपयोग कर रही है. लेकिन निर्वाचन आयोग इस मामले में अभी भी चुप्पी साधे हुए है. मायावती ने भाजपा और कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्राइवेट सेक्टर में दलितों को और गरीबों को कोई आरक्षण नहीं मिला है. जबकि मोदी सरकार उद्योगपतियों को और भी धनवान बनाने में लगी हुई है.

खबरें और भी:-

जमानत के प्रश्न पर बोलीं साध्वी प्रज्ञा, कहा- कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व भी बेल पर बाहर

'मोदी की सेना' वाले बयान पर घिरे नकवी, चुनाव आयोग ने कहा- भविष्य में ध्यान रखें

शत्रु ने अपनी पत्नी के लिए किया चुनाव प्रचार, कांग्रेस नेता ने लिया आड़े हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -