लोकसभा चुनाव: भाजपा नेता ने रॉबर्ट वाड्रा पर साधा निशाना, सीएम गहलोत को भी लपेटा
लोकसभा चुनाव: भाजपा नेता ने रॉबर्ट वाड्रा पर साधा निशाना, सीएम गहलोत को भी लपेटा
Share:

बीकानेर: राजस्थान की राजनीति में लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के दौरान भाजपा नेताओं ने यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को एक बार फिर निशाना बनाया है. बीकानेर में चुनाव प्रचार के दौरान गुरुवार को भाजपा नेता और मोदी सरकार में मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कोलायत में जमीन घोटाले में वाड्रा की संलिप्तता के बारे में जनता को बताया. वहीं, कांग्रेस ने भाजपा नेताओं के आरोपों को निराधार बताते हुए पलटवार भी किया.

बीकानेर में गुरुवार को नामांकन दाखिल करने के बाद एक चुनावी सभा के दौरान केंद्रीय मंत्री मेघवाल ने कहा है कि अशोक गहलोत बीकानेर में चुनाव प्रचार इस लिए कर रहे हैं क्योंकि मैंने वाड्रा का मामला सदन में उठाया था. वहीं, चुनावी सभा के दौरान उपस्थित भाजपा के उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने भी इसी मामले पर कांग्रेस और सूबे के सीएम अशोक गहलोत के साथ ही वाड्रा पर भी हमला बोला.

जबकि, इस मामले पर कांग्रेस के नेताओं ने करारा पलटवार किया है. बीकानेर में कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन कार्यक्रम के लिए उपस्थित राज्य सरकार के मंत्री बीडी कल्ला ने मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि वाड्रा को इस मामले में फंसाया गया हैं. आपको बता दें कि, इस संबंध में राजस्थान के बीकानेर जिले के कोलायल में जमीन खरीद के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ भी की थी.

खबरें और भी:-

जमानत के प्रश्न पर बोलीं साध्वी प्रज्ञा, कहा- कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व भी बेल पर बाहर

'मोदी की सेना' वाले बयान पर घिरे नकवी, चुनाव आयोग ने कहा- भविष्य में ध्यान रखें

शत्रु ने अपनी पत्नी के लिए किया चुनाव प्रचार, कांग्रेस नेता ने लिया आड़े हाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -