लोकसभा चुनाव: महागठबंधन की चौथी रैली कल, मुलायम के लिए वोट मांगेंगी मायावती
लोकसभा चुनाव: महागठबंधन की चौथी रैली कल, मुलायम के लिए वोट मांगेंगी मायावती
Share:

मैनपुरी: सपा-बसपा-रालोद महागठबंधन की चौथी चुनावी रैली शुक्रवार को मैनपुरी में होगी। इस दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती भी अपने दशकों पुराने प्रतिद्वंद्वी सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के लिए प्रचार करेंगी। मैनपुरी की क्रिश्चियन फील्ड में होने वाली इस चुनावी रैली में मायावती और मुलायम के स्टेज साझा करने की सम्भावना जताई जा रही है। इसके माध्यम से महागठबंधन प्रतिद्वंद्वियों को यह संदेश देने का प्रयास करेगा कि सभी दल भाजपा के खिलाफ एकजुट हैं।

सपा के जिलाध्यक्ष खुमान सिंह वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती और राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख चौधरी अजित सिंह इस रैली को सम्बोधित करेंगे। इस अवसर पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी उपस्थित रहेंगे। रैली की तैयारियों में लगे मैनपुरी सदर से सपा विधायक राज कुमार उर्फ राजू यादव ने कहा है कि मुलायम ने शुक्रवार को रैली में शामिल होने की पुष्टि की है।

शुरू में ऐसी खबरें आ रही थी कि मुलायम रैली में शामिल नहीं होंगे। वर्मा ने बताया कि रैली स्थल पर 40 लाख लोगों को जुटाने की कवायद की गई है। इस बीच, बसपा जिलाध्यक्ष शिवम सिंह ने कहा है कि मायावती शुक्रवार को सैफई के रास्ते मैनपुरी आएंगी। आपको बता दें कि वर्ष 1993 में गठबंधन कर सरकार बनाने वाली सपा और बसपा के बीच पांच जून 1995 को लखनऊ में हुए गेस्ट हाउस काण्ड के बाद जबर्दस्त दरार पैदा हो गई थी। हालाँकि इस बार के चुनाव में भाजपा को हराने के लिए दोनों पार्टियां फिर से एकजुट हो गई हैं।

खबरें और भी:-

जमानत के प्रश्न पर बोलीं साध्वी प्रज्ञा, कहा- कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व भी बेल पर बाहर

'मोदी की सेना' वाले बयान पर घिरे नकवी, चुनाव आयोग ने कहा- भविष्य में ध्यान रखें

सरदार पटेल की प्रतिमा का उद्देश्य, नेहरू का अनादर नहीं - पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -