मीठी सुपारी खाने की लत ने शख्स को बना दिया 'चोर', उठा लिया ये बड़ा कदम
मीठी सुपारी खाने की लत ने शख्स को बना दिया 'चोर', उठा लिया ये बड़ा कदम
Share:

गुना: मध्य प्रदेश के गुना से एक अनोखी घटना सामने आई है यहाँ रहने वाले धारत सिंह लोधा नाम के बदमाश को मीठी सुपारी खाने की लत है। बदमाश ने एक पान की दुकान में सेंधमारी करते हुए मीठी सुपारी के 28 पैकेट चुरा लिए तथा जाते जाते सिगरेट के 169 पैकेट भी चुरा लिए। चोरी के शातिराना अंदाज ने पुलिस के शक की सुई को एक तरफ घुमा दिया।

दुकान मालिक ने चोरी की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई तो बड़ा खुलासा हुआ। पुलिस ने तहकीकात में पाया कि एक ही रात गुना में 5 से अधिक दुकानों में चोरी की गई। चोरी की वारदात का वक़्त और तरीका भी मिलता जुलता था। पुलिस ने तहकीकात की तो पता चला कि धारत सिंह लोधा नाम का व्यक्ति चोरियों में लिप्त है। दोषी को गिरफ्तार किया गया तथा कड़ाई से पूछताछ की गई तो खुलासा हुआ। पुलिस ने बताया कि आरोपी धारत सिंह लोधा बहुत शातिर चोर है। धारत ने मीठी सुपारी की चोरी की थी। ठीक उसी रात शहर की अन्य दुकानों में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। जिसमें फर्नीचर की दुकान से ऑयल के डिब्बे, कॉपर वायर, हथौड़ी , डेयरी व्यवसायी के संस्थान से लैपटॉप पेनड्राइव, मोटरसाइकिल के टायर चुराए गए थे। 

पुलिस ने चोरी का माल जब्त कर लिया है। संदिग्ध काफी शातिर माना जाता है और पुरानी चोरियों में भी शामिल रहा है। शातिर चोर धर्म सिंह मंदिरों को निशाना बनाता था। वह मंदिर के दान बक्सों से चोरी करता था और घंटों तक घंटियाँ भी चुराता था। फिलहाल पुलिस को उम्मीद है कि धर्म सिंह की गिरफ्तारी से कई अन्य चोरियों का खुलासा हो सकेगा।

'कांग्रेस ने अपनी ताकत खो दी, वो केवल चुनाव के समय..', अपनी साथी पार्टी के लिए ये क्या बोली DMK ?

'पहले अपने गठबंधन में तो न्याय कर लो..', INDIA गुट में बढ़ती दरार को लेकर भाजपा ने राहुल गांधी की यात्रा पर कसा तंज

हिन्द महासागर में मिलकर काम करेंगे भारत और फ्रांस, पीएम मोदी और राष्ट्रपति मैक्रों में बनी सहमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -