एक टॉफी ने ली 4 वर्षीय मासूम की जान, हैरान कर देने वाला है मामला
एक टॉफी ने ली 4 वर्षीय मासूम की जान, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

नोएडा: यूपी के ग्रेटर नोएडा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां 4 वर्षीय मासूम ने अपने माता-पिता के सामने चिकित्सालय में दम तोड़ दिया। दरअसल, बच्चे के गले में टॉफी अटक गई थी, जिस वजह से उसको सांस लेने में परेशानी हो रही थी। माता-पिता उसे तत्काल चिकित्सालय लेकर पहुंचे। मगर उपचार के चलते ही उसकी मौत हो गई।

घटना रबुपूरा क्षेत्र की है। खबर के अनुसार, यहां सानियाल नामक 4 वर्षीय लड़का रविवार के दिन अपने दादा से टॉफी दिलवाने की जिद करने लगा। दादा ने भी उसे टॉफी खरीदने के लिए पैसे दे दिए। पैसे लेकर सानियाल पास की दुकान में गया तथा अपने लिए टॉफी खरीदकर ले आया। मगर उसे नहीं पता था कि जिस टॉफी को खाने की वह जिद कर रहा है, वही उसकी जान ले लेगी।

सानियाल ने घर पहुंचकर जैसे ही टॉफी को खाया वह उसके गले में जा अटकी। इससे उसे सांस लेने में परेशानी होने लगी। बच्चे की हालत बिगड़ती देख माता-पिता तुरंत उसे चिकित्सालय लेकर पहुंचे। बच्चा बिलकुल भी बोल नहीं पा रहा था। आंखों से बस आंसू निकल रहे थे और वह दर्द से तड़प रहा था। चिकित्सकों ने तत्काल उसका उपचार आरम्भ कर दिया। मगर उपचार के चलते ही बच्चे की मौत हो गई। बेटे को अपनी ही आंखों के सामने मरता देख माता-पिता बेसुध होकर रोने लगे। चिकित्सकों ने बच्चे का शव परिजनों को सौंप दिया। जिसके पश्चात् सोमवार देर शाम उसके शव को दफना दिया गया। बता दें, सानियाल अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी। घर में अब मातम का माहौल है। पिता शाहरुख ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि सानियाल को वे इस प्रकार खो देंगे।

'लिखकर रख लो, चंद्रबाबू नायडू जैसा ही होगा नितीश कुमार का हाल..', प्रशांत किशोर ने क्यों की यह भविष्यवाणी ?

‘द केरल स्टोरी’ देख लव जिहाद पीड़िता ने आरोपी को कराया गिरफ्तार तो बोले गृहमंत्री- 'ममता दीदी देख लो...'

मुंबई दौरे पर सीएम केजरीवाल, उद्धव और शरद पवार से करेंगे मुलाकात, भाजपा के खिलाफ मांगेंगे समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -