बिहार में एसी टू टायर कोच में अचानक लग गई आग, यात्रियों में मची अफरा तफरी
बिहार में एसी टू टायर कोच में अचानक लग गई आग, यात्रियों में मची अफरा तफरी
Share:

मधुबनी: भारतीय रेल के ट्रेनों मे आग लगने की घटनाएं थमती दिखाई नहीं दे रही है। निरंतर ट्रेनों में आग लगने की घटनाएं हो रही है। वही इस बार बिहार के मधुबनी जिले से से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहाँ जयनगर से मुंबई जानेवाली पवन एक्सप्रेस के एसी टू टायर कोच में आग लग गई है। आग लगते ही यात्रियों में अफरा तफरी मच गई थी। हालांकि, कर्मचारियों की सूझबूझ से शॉर्ट सर्किट से लगी आग पर नियंत्रण पा लिया गया है।

कहा जा रहा है कि ट्रेन मुंबई जाने के लिए प्लेटफॉर्म पर खड़ी थी। एक बजे ट्रेन के खुलने का समय था। इससे पहले की ट्रेन रवाना होती, उसके कोच में आग लग गई। जिसके पश्चात् स्टेशन पर अफरा-तफरा मच गई। आनन फानन में यात्रियों को खिड़की तोड़कर सुरक्षित निकाला गया है। बोगी से बाहर निकलने के बाद यात्रियों के चेहरे पर डर साफ देखा गया। 

मुंबई में होता है मेंटनेंस का काम:- वही इस ट्रेन को लेकर जो खबर सामने आई है, उसके मुताबिक, ट्रेन के मेंटेनेंस का काम मुंबई में होता है। जयनगर में सिर्फ पानी लोड और साफ-सफाई की जाती है। वाशिंग मुंबई में होती है। इलेक्ट्रिक चेक हुई थी या नहीं अभी इसकी खबर नहीं प्राप्त हुई है। वही अचानक हुई इस घटना से यात्रियों में खौफ का माहौल है। 

मिचोंग के बाद भी भारी बारिश की मार खा रहा चेन्नई

पीएम मोदी के फैन हुए ये पाकिस्तानी बिजनेसमैन, कहा- "पाकिस्तान को बचना है तो..."

मालदीव दे सकता है भारत को बड़ा झटका... हाइड्रोग्राफिक सर्वेक्षण समझौते को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -