मिचोंग के बाद भी भारी बारिश की मार खा रहा चेन्नई

मिचोंग के बाद भी भारी बारिश की मार खा रहा चेन्नई
Share:

तूफान ‘मिचौंग’ (Cyclone Michaung) चेन्नई और आसपास के जिलों में निरंतर कहर ढ़ा रहा है। चक्रवात की वजह से रविवार सुबह से लगातार हो रही वर्षा से पूरे शहर में हर जगह जलभराव हो चुका है। निचले क्षेत्र के लोगों को खासा परेशानी झेलनी पड़ रही। सभी सड़कें जलमग्न । कई क्षेत्रों से संपर्क टूट गया है।

बारिश से तबाही का महातांडव चेन्नई में हाई अलर्ट: खबरों का कहना है कि हाल में दक्षिण भारत के राज्य एक नए खतरनाक तूफान से अब भी जूझ रहे है। दक्षिण-पश्चिम बंगाल की खाड़ी के ऊपर बना दबाव का क्षेत्र चक्रवाती तूफान मिचौंग में तब्दील हुआ है। मौसम विभाग के अनुमान के अनुसार आज यह तमिलनाडु राज्य तट से टकरा वहां तांडव करता हुआ दिखाई दे रहा है । जिसका असर रविवार से ही हो रही भारी बारिश से देखा जा रहा है। भारतीय सेना की “12 मद्रास” यूनिट ने मुग़वलीवाक्कम् और मणपाक्कम इलाक़े में वर्षा के जल जमाव की वजह से घरों में फँसे लोगों को सुरक्षित नावों में निकाला।

एयरपोर्ट रनवे हुआ जलमग्न:  खबरों का कहना है कि चक्रवाती तूफान मिचौंग के असर के कारण चेन्नई और आसपास के क्षेत्रों में रविवार से भारी वर्षा का कहर जारी है। तेज हवाओं के कारण चेन्नई हवाई अड्डे की कम से कम दस उड़ानों को बेंगलुरु की ओर मोड़ दिया गया। चेन्नई हवाई अड्डे, रनवे और कलंदूर सबवे पर भारी जलजमाव भी देखने के लिए मिला है।

मालदीव दे सकता है भारत को बड़ा झटका... हाइड्रोग्राफिक सर्वेक्षण समझौते को लेकर कही ये बात

कल से देहरादून में जुटेंगे देशभर के कई दिग्गज साहित्यकार, जानिए क्यों...?

भजनलाल शर्मा के CM बनते ही बदला भरतपुर का नक्शा, नए मुख्यमंत्री के गांव में दुरुस्त हुई सड़क और पानी की व्यवस्था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -