तेज रफ़्तार बनी जान की दुश्मन, हादसे में छात्र की हुई मौत
तेज रफ़्तार बनी जान की दुश्मन, हादसे में छात्र की हुई मौत
Share:

नई दिल्ली: ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने के लिए मिला है, यहां एक तेज रफ्तार कार गोल चक्कर के चबूतरे से टकरा गई, जिसमें कार सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है.

इसके उपरांत उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो चुकी है. फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और केस में आगे की कार्यवाही शुरू भी शुरू कर दी गई है. वहीं उनके परिजनों को जब इस हादसे की जानकारी हुई तो परिवार में कोहराम का माहौल पैदा हो गया है.

बीटा 2 थाना प्रभारी अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के उपरांत कोतवाली की टीम मौके पर पहुंची और युवक को तत्काल इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. हालांकि, इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया. मृतक मूल रूप से केरल के अलेप्पी का निवासी था, जो ग्रेटर नोएडा में एल्डेको ग्रीन मीडोज सोसायटी में रह रहा था और अमेठी यूनिवर्सिटी में पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई भी कर रहा था.

ग्रेटर नोएडा में तेज रफ्तार का कहर: गाड़ी को देखकर अनुमान भी लगाया जा सकता है कि कार की गति काफी तेज थी. कार का एयरबेग खुल गया था, बावजूद उसके युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. इससे पहले मंगलवार सुबह जहांगीरपुरी से जामा मस्जिद जा रहे एक 14 वर्षीय लड़के की सड़क हादसे में जान चली गई थी. जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

दिल्ली: महरौली में बुलडोज़र कार्रवाई पर भड़की AAP, मंत्री कैलाश गहलोत ने डीएम को जमकर फटकारा

पुलवामा हमले में शामिल थे 19 आतंकी, 8 पहुंचे जहन्नुम और 7 जेल - कश्मीर ADGP ने दी जानकारी

कांग्रेस का आरोप फिर निकला 'झूठा' ! वाराणसी एयरपोर्ट ने बताया- किसने कैंसिल की राहुल की फ्लाइट ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -