दिल्ली: महरौली में बुलडोज़र कार्रवाई पर भड़की AAP, मंत्री कैलाश गहलोत ने डीएम को जमकर फटकारा
दिल्ली: महरौली में बुलडोज़र कार्रवाई पर भड़की AAP, मंत्री कैलाश गहलोत ने डीएम को जमकर फटकारा
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के महरौली में जारी दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA) की तोड़-फोड़ कार्रवाई को लेकर राजनीति चरम पर है। दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) ने आरोप लगाते हुए कहा है कि दिल्ली सरकार के सीमांकन के आदेश को निरस्त किए जाने के बाद भी LG वीके सक्सेना और DDA महरौली में लोगों के घरों पर बुलडोजर चला रहे हैं।

आज मंगलवार (14 फ़रवरी) को इस कार्रवाई के बीच दिल्ली सरकार के राजस्व मंत्री कैलाश गहलोत भड़क गए। उन्होंने दक्षिणी जिला के डीएम को जमकर फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी (दक्षिण) को विवादित क्षेत्र का नए सिरे से सीमांकन करने का निर्देश दिया गया था, मगर उन्होंने सीमांकन संबंधी नए आदेश का अनुपालन नहीं किया। राजस्व मंत्री कैलाश गहलोत ने कहा कि उनके निर्देशों के बाद भी दक्षिणी जिला के डीएम ने DDA को कार्रवाई से रोकने का प्रयास नहीं किया। ऐसा लगता है कि डीएम (दक्षिण) इस अभियान में शामिल थे। 

इसके साथ ही कैलाश गहलोत ने DDA वीसी को अपने आदेश की एक प्रतिलिपि भेजी है। उन्होंने कहा कि बगैर सीमांकन के महरौली में तोड़ फोड़ की कार्रवाई नहीं की जा सकती है। बता दें कि भाजपा ने आम आदमी पार्टी (AAP)  पर डबल गेम खेलने का आरोप लगाते हुए कहा था कि दिल्ली सरकार के राजस्व विभाग के सर्वे के आधार पर ही DDA अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई कर रहा है। 

कांग्रेस का आरोप फिर निकला 'झूठा' ! वाराणसी एयरपोर्ट ने बताया- किसने कैंसिल की राहुल की फ्लाइट ?

एक रिपोर्ट से फिर मालामाल हुए अडानी, 35 मिनट में कमा लिए 26000 करोड़

मोदी-केजरीवाल में हो गई दोस्ती ? PM एन्क्लेव के लिए दिल्ली सीएम ने किया बड़ा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -