मुंबई-आगरा हाईवे पर स्थित होटल में जा घुसा तेज रफ़्तार ट्रक, 12 लोगों की मौके पर मौत, 10 से अधिक घायल
मुंबई-आगरा हाईवे पर स्थित होटल में जा घुसा तेज रफ़्तार ट्रक, 12 लोगों की मौके पर मौत, 10 से अधिक घायल
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई-आगरा हाईवे पर पलासनेर के नजदीक एक भीषण सड़क दुर्घटना में 12 लोगों की जान चली गई है और 10 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं. ब्रेक फेल होने के चलते एक कंटेनर तेज रफ्तार में होटल में घुस गया, जिससे यह हादसा हो गया. मृतकों की तादाद बढ़ने की आशंका जताई जा रही है. हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंच चुकी है. हादसे वाली जगह पर पास के गांव से आए लोगों की भीड़ जमा हो गई है. फायर ब्रिगेड को सूचना दे दी गई है.

स्थानीय लोगों की मदद से लोगों को बाहर निकालने का कार्य जारी है. मुंबई-आगरा हाईवे पर पलासनेर गांव महाराष्ट्र के शिरपुर तहसील के धुले जिले में पड़ता है. यह इलाका मध्य प्रदेश से लगा हुआ है. आज (मंगलवार, 4 जुलाई) दोपहर 12 बजे पलासनेर के पास यह सड़क दुर्घटना हुई है. दोपहर 12 बजे के आसपास एक कंटेनर मुंबई आगरा हाईवे से होकर पलासनेर गांव के नजदीक से गुजर रहा था. इतने में गाड़ी का ब्रेक फेल हो गया और यह पास ही एक होटल में जा घुसा. इस हादसे में 12 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और 10 लोग जख्मी हुए हैं. घायलों में से कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है.

स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को पास के अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. उनका उपचार जारी है. लोगों को घटनास्थल से सुरक्षित बाहर निकाले जाने का काम जारी है. कंटेनर हाईवे पर बहुत तेज रफ्तार से जा रहा था. ब्रेक फेल होने के बाद जब यह सड़क किनारे के होटल में जा घुसा, उस समय होटल के बाहर कई और वाहन खड़े थे. यह कंटेनर उन्हें कुचलता हुआ होटल में घुस गया. इससे होटल के बाहर खड़े वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं.

'सपा में टूट' वाले राजभर के बयान पर अखिलेश यादव ने किया करारा पलटवार

'2024 पर नहीं बल्कि 2047 पर करें फोकस..', कैबिनेट मीटिंग में मंत्रियों से बोले पीएम मोदी

'वामपंथी दल करते थे UCC लागू करने का वादा, भाजपा अकेली नहीं..', एक देश-एक कानून को गवर्नर आरिफ खान का पूरा समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -