20 रुपए का गुटखा उधार नहीं दिया तो युवक ने दुकानदार को मार दी गोली, मौत
20 रुपए का गुटखा उधार नहीं दिया तो युवक ने दुकानदार को मार दी गोली, मौत
Share:

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले से एक हैरतअंगेज़ मामला प्रकाश में आया है, जहां 20 रूपये का गुटखा एक व्यक्ति की मौत का कारण बन गया है. जी हां, एक किराना व्यवसाई का क़त्ल महज इस कारण कर दिया गया है, क्योंकि उसने 20 रुपये का गुटखा उधार में देने से मना कर दिया था. यह घटना बिहार के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज की है. जहां मंगलवार की सुबह जब आरोपी अजीत कुमार ने किराना दुकान पर पहुंच कर मिथिलेश कुमार नाम के युवक की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है.

दरअसल हुआ यूं कि घटना से 1 दिन पहले अपराधी अजीत कुमार की मृतक मिथिलेश कुमार के पिता के साथ कहासुनी हुई थी. उस दिन अजीत कुमार मृतक के पिता की दुकान पर पहुंचा और 20 रुपये का गुटखा उधार में देने को कहा. वहीं, मृतक के पिता ने उधार में 20 रुपये का गुटखा देने से मना कर दिया, जिसके बाद दोनों में जमकर झगड़ा हुआ. इसी झगडे को लेकर मंगलवार की सुबह अजीत कुमार अपने दो अन्य साथियों के साथ उसी दुकान पर फिर पहुंचा. लेकिन उस समय मृतक के पिता दुकान पर मौजूद नहीं थे. दुकान पर उस समय उनका छोटा बेटा मिथिलेश कुमार बैठा था. 

इस दौरान अजीत कुमार का मिथिलेश कुमार के साथ फिर कहासुनी हो गई, जिसके बाद अजीत कुमार ने मिथिलेश कुमार की घटनास्थल पर ही गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक मिथिलेश कुमार के बड़े भाई का कहना है कि जिस समय उनके छोटे भाई को गोली मारी गई तब वह पास में ही मौजूद था और जब तक वह दुकान तक पहुंच पाते तब आरोपी वारदात को अंजाम देकर भाग निकले थे. इसके बाद इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. घटना की सूचना मिलते ही त्रिवेणीगंज पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. घटना में शामिल आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है .

वारंगल में ऑनलाइन फ्री गिफ्ट फ्रॉड रैकेट का हुआ भंडाफोड़, इस तरह पुलिस ने किया गिरफ्तार

मोबाइल पर बात करने से किया मना तो भाभी ने ननद का कर डाला ये हाल

अंसारी ने अजय बनकर फंसाया युवती को, पुलिस करेगी धर्म स्वातंत्र्य कानून के तहत कार्रवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -