Share:
वारंगल में ऑनलाइन फ्री गिफ्ट फ्रॉड रैकेट का हुआ भंडाफोड़, इस तरह पुलिस ने किया गिरफ्तार
वारंगल में ऑनलाइन फ्री गिफ्ट फ्रॉड रैकेट का हुआ भंडाफोड़, इस तरह पुलिस ने किया गिरफ्तार

ऑनलाइन मुफ्त उपहार धोखाधड़ी के मामले अब एक दिन बढ़ रहे हैं। इसमें वारंगल में एक और रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। बता दें कि यहां टास्क फोर्स और इंतेजारगंज पुलिस के संयुक्त अभियान में शुक्रवार को यहां 'ऑनलाइन शॉपिंग के लिए उपहार' के नाम पर लोगों को ठगने के आरोप में 13 सदस्यीय गिरोह का भंडाफोड़ किया। 

पुलिस ने उनके कब्जे से 14.36 लाख रुपये, 15 मोबाइल फोन और स्क्रैच कार्ड जब्त किए हैं। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि माचेरियल जिले के बेलमपल्ली के 13 सदस्यीय गिरोह ने कोलकाता, पश्चिम बंगाल के एक अपार्टमेंट से अपना ऑनलाइन धोखाधड़ी शुरू किया। पुलिस आयुक्त तरुण जोशी ने कहा कि “यदि कोई 12,000 रुपये की प्रारंभिक कर राशि का भुगतान करता है, तो आरोपी व्यक्तिगत रूप से बीमा (3 प्रतिशत), परिवहन शुल्क (3 प्रतिशत) और आयकर (4 प्रतिशत) का भुगतान करता है।

लगभग, वे चार पहिया वाहन के मामले में 70,000 रुपये से 1 लाख रुपये तक इकट्ठा करते हैं और उस फोन को बंद कर देते हैं जिससे उन्होंने ग्राहक के साथ संवाद किया था। ” यहां यह उल्लेख करने की आवश्यकता है कि आरोपियों की कुल संख्या 22 है, पुलिस ने उनमें से 13 को गिरफ्तार किया, और नौ बड़े हैं। गिरफ्तार किए गए लोगों में इप्पा राज कुमार, थलपल्ली दामोदर गौड़ उर्फ दामू, बेलमपल्ली शहर के दसारी हरीश गौड़, गुडीपल्ली गांव की मेकला आदित्य, मनचेरियल के अकुंरी श्रवण कुमार, चक्कपल्ली के गंगाधारी राकेश, बेल्लमपल्ली, मंडामरी के सिरीकोंडा विनोद कुमार, बेल्लमपल्ली के गंगाधारी रामचंदर, और पेद्दापल्ली जिले के सेंट मैरी कॉलोनी के अडेपु सिद्दार्थ, बेलमपल्ली के पोरंदला विजय, बेड़ा रवि पान कुमार, पंकज कुमार कुमार शामिल हैं। 

चारा घोटाला: जेल से बाहर आएँगे लालू यादव, रांची हाई कोर्ट में मंजूर की जमानत

ये हैं बिहार के ऑक्सीजन मैन, कोरोना काल में लोगों तक मुफ्त पहुंचा रहे 'सांसें'

मोबाइल पर बात करने से किया मना तो भाभी ने ननद का कर डाला ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -