मोबाइल पर बात करने से किया मना तो भाभी ने ननद का कर डाला ये हाल

Apr 17 2021 12:52 PM
मोबाइल पर बात करने से किया मना तो भाभी ने ननद का कर डाला ये हाल

जोधपुर: कोरोना महामारी के अलावा देश से और भी कई तरह के दिल दहला देने वाले मामले सामने आ रहे है वही इस बीच एक और मामला सामने आया है राजस्थान से। दरअसल राजस्थान के जोधपुर शहर में एक भाभी ने अपनी ननद का क़त्ल कर दिया तथा उसकी लाश को बिस्तर में लपेटकर एक बक्से में डाल दिया। हत्या के तीन दिन पश्चात् लाश से बदबू आने पर भाभी की करतूत सामने आई। ननद अपनी भाभी को मोबाइल पर बात करने पर टोकती थी, इसलिए भाभी ने उसका क़त्ल कर दिया।

हत्या की ये सनसनीखेज घटना जोधपुर के झंवर थाना इलाके की है। जांच अफसर किशन लाल बिश्नोई के मुताबिक, बड़ेलिया गांव के भीलों की ढाणी में रेखा अपने बच्चों के साथ रहती थी। बीते एक हफ्ते से पाली जिले के रोहट की रहने वाली उसकी भाभी पूजा उनके घर आई हुई थी। पूजा जब से वहां आई थी वह दिन भर अपने फ़ोन पर बातें करती रहती थी। 

वही ये देखकर रेखा ने अपनी भाभी पूजा से बोला कि वो अपने भाई को बता देगी कि वह पूरे दिन किसी से मोबाइल पर बातें करती है। पूजा को लगा कि यदि रेखा ने उसके पति को मोबाइल पर बात करने वाली बात बता दी तो उसके लिए समस्यां खड़ी हो जाएगी। यही सोचकर मंगलवार की रात पूजा ने उस समय रेखा के सिर पर धारदार हथियार से हमला किया, जब वो सो रही थी। वार इतना तेज था कि उससे रेखा की मौत हो गई। रेखा की मौत का रहस्य ना खुले, इस के कारण पूजा ने उसकी लाश को बिस्तर में लपेटकर एक बक्से में डाल दिया। जब रेखा की बेटी तथा बेटे ने पूजा से पूछा कि उनकी मां कहां है, तो उसने कहा कि तुम्हारी मां जोधपुर गई है। इस पर दोनों बच्चे नजदीक में रहने वाले अपने मामा के घर चले गए।

अंसारी ने अजय बनकर फंसाया युवती को, पुलिस करेगी धर्म स्वातंत्र्य कानून के तहत कार्रवाई

भाजपा नेता को मारने की योजना बना रहे थे बदमाश, इस तरह हुआ पर्दाफाश

3 वर्षीय मासूम की गोली मारकर हत्या, कातिल की तलाश में जुटी पुलिस