तार-तार हुआ पवित्र रिश्ता! P@RN देखने के बाद भाई ने किया अपनी ही नाबालिग बहन का बलात्कार
तार-तार हुआ पवित्र रिश्ता! P@RN देखने के बाद भाई ने किया अपनी ही नाबालिग बहन का बलात्कार
Share:

कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक सगे भाई ने रिश्तों को कलंकित एवं तार-तार करते हुए अपनी नाबालिग बहन के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। फिर उसके बाद गला दबाकर निर्मम क़त्ल कर दिया तथा फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। दरअसल, घटना कासगंज जिले की पटियाली कोतवाली क्षेत्र की है। जहां 3 फरवरी 2024 की आधी रात घर में सोई अपनी 17 वर्षीय सगी बहन के साथ 19 वर्षीय भाई ने अपने मोबाइल पर पॉर्न वीडियो देखकर अपने बगल में सो रही नाबालिग बहन के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। बात खुल न जाए इस डर से उसने बहन का गला दबा कर क़त्ल कर दिया। 

पुलिस पूछताछ में पुलिस को संजू ने पूरी घटना का खुलासा कर दिया। मृतका के चाचा राधेश्याम पुत्र कुंवरपाल पाल ने 4 फरवरी 2024 को अपने भतीजे संजू पुत्र स्वर्गीय ताराचंद के विरुद्ध कोतवाली पटियाली में मुकदमा दर्ज कराया था। तभी से पुलिस अपराधी की तलाश में जुटी हुई थी। आज पुलिस ने अपराधी संजू को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो अपराधी संजू ने बताया कि वह अपने घर पर अपनी नाबालिक बहन के साथ अकेला था तथा उसकी मां रिश्तेदारी में गई हुई थी। बहन के पास लेटा हुआ था एवं अपनी बहन के साथ अपराधी कर दिया। फिर उसे डर लगा कि यह बात यह किसी को बता ना दे। जिसके चलते उसने अपनी बहन का गला दबाकर क़त्ल कर दिया तथा क़त्ल कर फरार हो गया। पुलिस ने अपराधी के पास से एक मोबाइल बरामद किया है। मोबाइल में अश्लील वीडियो भी पुलिस ने जब्त किए हैं। फिलहाल अपराधी को पुलिस ने न्यायिक आरोपी में भेज दिया है। 

अफ्रीकी देश जाम्बिया में फैली बीमारी से 600 लोगों की मौत, भारत से भेजी गई मानवीय मदद

'दुनिया को विनाश से बचाने के लिए भारत को सक्षम बनना होगा', बोले मोहन भागवत

टूरिस्ट वीज़ा लेकर आए और करने लगे धर्मान्तरण, असम पुलिस ने दो विदेशियों को दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -