कोरोना का खौफ, यात्री के छींकते ही प्लेन से कूदा पायलट
कोरोना का खौफ, यात्री के छींकते ही प्लेन से कूदा पायलट
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रखा है. इसके खौफ का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एक प्लेन में एक यात्री को छींक आ गई और हुआ ये कि उसका पायलट कॉकपिट के आपातकाल दरवाजा यानी खिड़की से बाहर कूद गया. दरअसल, यह घटना एयर एशिया इंडिया की पुणे-दिल्ली फ्लाइट I5-732 की है, शुक्रवार को प्लेन के भीतर तब अफरातफरी मच गई जब पता चला कि फ्लाइट में कोरोना वायरस का एक संदिग्ध मरीज यात्रा कर रहा है. 

दरसक, प्लेन में एक यात्री को छींक आ गई. इसकी खबर फैलते ही जैसे ही लैंडिंग हुई पायलट-इन-कमांड ने कॉकपिट के इमरजेंसी एक्जिट से छलांग लगा दी. आम तौर पर पायलट प्लेन के सामने वाले गेट का ही इस्तेमाल करते हैं, किन्तु जब उसे पता चला कि पहले ही पंक्ति में बैठे मुसाफिर ने छींका है तो वह घबरा गया और छलांग लगा दी. इसके बाद सभी मुसाफिरों में अफरातफरी मच गई. हालांकि सभी यात्रियों को पीछे के दरवाजे से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.

इसके बाद जिस मुसाफिर को छींक आई थी, उसे आगे वाले गेट से बाहर निकाला गया. बाद में सभी मुसाफिरों की जांच की गई और सभी का टेस्ट नेगेटिव पाया गया. सुरक्षा उपाय के रूप में लैंडिंग के बाद विमान को अलग खड़ा किया गया था.

कोरोना से लड़ने के लिए फार्मा सेक्टर को मिलेंगे 10 हज़ार करोड़, मोदी सरकार का ऐलान

'कोरोना' की मार से कराह उठा बाज़ार, 2307 अंकों की गिरावट के साथ खुला बाज़ार

कोरोना से जंग में मदद करने के लिए अनिल अग्रवाल ने बढ़ाए हाथ, देंगे 100 करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -