कोरोना से जंग में मदद करने के लिए अनिल अग्रवाल ने बढ़ाए हाथ, देंगे 100 करोड़
कोरोना से जंग में मदद करने के लिए अनिल अग्रवाल ने बढ़ाए हाथ, देंगे 100 करोड़
Share:

नई दिल्ली: देश में कोराना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में जनता को उम्मीद थी कि कारोबार एवं उद्योग जगत इस संक्रमण से निपटने में सहायता के लिए आगे आएगा. इसकी शुरुआत भी हो गई है. आनंद महिंद्रा के ऐलान के बाद अब वेदांता ग्रुप के चेयरमैन अनिल अग्रवाल और पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा ने भी सहायता का ऐलान किया है.

अनिल अग्रवाल ने कोरोना को रोकने के लिए 100 करोड़ रुपये की मदद की घोषणा की है. इसी तरह पेटीएम के संस्थापक विजय शर्मा ने कोरोना वायरस की दवा बनाने के लिए 5 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है. उल्लेखनीय है कि कारोबार जगत से सबसे पहले महिंद्रा ऐंड महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने सहायता के लिए आगे आते हुए रविवार को ऐलान किया था कि वह अपना पूरा वेतन इसके लिए स्वेच्छा से दान करेंगे. 

उन्होंने अपने सहयोगियों से भी कोरोना से सम्बंधित फंड लिए दान करने को कहा. उन्होंने अगले महीनों में और योगदान करने की बात कही.अनिल अग्रवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि, 'मैं इस महामारी से लड़ाई के लिए 100 करोड़ देने का वचन दे रहा हूं. हमें देश की आवश्यकता के लिए वचन के तहत यह कर रहे हैं. यह वह वक़्त है जब देश को हमारी सबसे अधिक जरूरत है. बहुत से लोग भविष्य को लेकर अनिश्चित हैं और मैं खासकर रोज कमाकर गुजारा करने वालों के लिए चिंतित हूं. हम अपनी ओर से सहायता की पूरी कोशिश करेंगे.'

IOCL ने इस खास ईंधन की आपूर्ति की शुरू

बाजार के इन हालातों में निवेश का ऐसे पाए फायदा

शेयरबाजार की चाल तय करेगा कोरोनावायरस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -