छठ घाट से लौट रहे एक ही परिवार के 6 सदस्यों को शख्स ने मारी गोली, सामने आई चौंकाने वाली वजह
छठ घाट से लौट रहे एक ही परिवार के 6 सदस्यों को शख्स ने मारी गोली, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

लखीसराय: बिहार के लखीसराय जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ प्रेम-प्रंसग के चलते गोलीबारी की गई है। अंधाधुंध गोलीबारी कर यहां छठ घाट से लौट रहे एक ही परिवार के 6 सदस्यों को गोली मारी है। गोलीबारी की इस घटना में 3 लोगों की मौत हो गई है। मृतक लोगों में 2 सगे भाई सम्मिलित हैं। घटना कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मुहल्ला की है। घटना से क्षेत्र में हडकंप मच गया है। सूचना प्राप्त होने पर बड़े आंकड़े में पुलिसफोर्स मौके पर पहुंचा है।

चोटिल व्यक्तियों को इलाज के लिए बेगूसराय सदर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। इनमे 3 गंभीर चोटिल व्यक्तियों को पटना पीएमसीएच रेफर किया है। चोटिल व्यक्तियों में दोनों मृतक की पत्नी, बहन और पिता सम्मिलित हैं। घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव बना हुआ है। लखीसराय एसपी के अनुसार, मामला एक तरफा प्यार का बताया जा रहा है। जिसमें आशीष चौधरी नाम का लड़का अपने ही घर के सामने रहने वाली लड़की से प्यार करता था तथा उससे शादी करना चाहता था। लड़की का परिवार इसका विरोध कर रहा था। इसी से नाराज होकर आज उसने लड़की के घर वालों पर फायरिंग की। कुछ दिन पहले भी इस परिवार से आशीष चौधरी का झगड़ा हुआ था।

एसपी ने बताया कि जिस लड़की से अपराधी आशीष चौधरी प्यार करता था वो अपने परिवार के साथ सोमवार प्रातः छठ घाट से अर्ध्य देकर वापस अपने घर लौट रही थी। अपराधी आशीष ने जान से मारने की नीयत से पूरे परिवार पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। गोली लगने से परिवार के 6 लोग गंभीर तौर पर चोटिल हो गए। इनमे 2 सगे भाइयों राजनंदन झा तथा चंदन कुमार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गोली लगने से लड़की भी गंभीर रूप से चोटिल हुई है। इनमें से 3 चोटिल व्यक्तियों की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है। घटना को लेकर कलेक्टर अमरेंद्र कुमार, एसपी पंकज कुमार, एसडीओ डॉक्टर निशांत मौके पर पहुंचे हैं।

तमिलनाडु और केरल में भारी बारिश की चेतावनी जारी, राहत कार्य के लिए NDRF की टीमें तैनात

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की हार से भड़के फैंस, दुकान से TV उठाकर सड़क पर फेंके

छठ पूजा में शामिल हुए सीएम अरविंद केजरीवाल, बोले- छठी मैया सबको सुखी और स्वस्थ रखे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -