मंत्री के बंगले पर शख्स ने की गोलीबारी, गार्ड की हुई मौत
मंत्री के बंगले पर शख्स ने की गोलीबारी, गार्ड की हुई मौत
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ सरकार में शुक्रवार की देर रात मंत्री दयाल दास बघेल के बंगले में गोली चली है। इस घटना में एक आरक्षक की मौत हो गई है। कहा जा रहा है कि यह गोली बंगले के गार्ड रूम में चली है, जहां आरक्षक ने स्वयं को गोली मारकर खुदखुशी कर ली है। घटना के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंच गई है तथा इस मामले में तहकीकात कर रही है। प्रारंभिक तहकीकात में पुलिस ने इस घटना को खुदखुशी बताया है फिलहाल उसके शव को चिकित्सालय में शिफ्ट कर दिया गया है। यह पूरी घटना रायपुर के गंज थाना इलाके की बताई जा रही है। 

राजधानी रायपुर के गंज थाना क्षेत्र अंतर्गत राज्य सरकार के मंत्री दयाल दास बघेल के बंगले के गार्ड रूम में देर रात आरक्षक में स्वयं को गोली मार कर खुदखुशी कर ली। आरक्षक का नाम रोहित सलामे बताया जा रहा है, जिसने अपनी सर्विस राइफल से स्वयं को गोली मारी है। खबर के मुताबिक, 25 दिनों की छुट्टी के बाद आरक्षक एक सप्ताह पहले ही वापस ड्यूटी ज्वाइन किया था। जहां ड्यूटी के चलते उसने खुदखुशी कर ली है।

घटना की खबर प्राप्त होते ही गंज थाने की पुलिस एवं रायपुर एसपी संतोष सिंह मौके पर पहुंचे। उनके साथ कंपनी कमांडर नेहरू राम साहू, डीएसपी नितेश द्विवेदी, आरआई वैभव मिश्रा और गंज थाना प्रभारी आशीष यादव ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। जहां पुलिस जवान के शव के पास से उसकी सर्विस रिवाल्वर भी मिली है। पुलिस ने अपनी प्रारंभिक जांच में इसे खुदखुशी बताया है। हालांकि इस घटना की आगे की तहकीकात की जा रही है।

शुक्रवार की रात लगभग 2 बजे जब छत्तीसगढ़ के मंत्री दयालदास बघेल के निवास में गार्ड ने जब स्वयं को गोली मारी उस समय मंत्री बघेल अपने बंगले में उपस्थित थे। कहा जा रहा है कि रात में गार्ड उठा एवं मंजन कर रहा था। मंजन करने के बाद अचानक उसने तीन राउंड गोली भी चलाई है। पुलिस ने माने तो यह प्रारंभिक तहकीकात में खुदखुशी का मामला नजर आ रहा है। यह भी बताया जा रहा है कि परिवारिक वजहों से वह बेहद परेशान भी था। 

'लोकसभा चुनाव से पहले CAA लागू कर देंगे..', अमित शाह ने कर दिया बड़ा ऐलान

इंग्लैंड के खिलाफ एक भी टेस्ट नहीं खेलेंगे कोहली, राहुल-जडेजा के बाद अय्यर भी आउट, संकट में टीम इंडिया

चौधरी चरण सिंह के साथ कांग्रेस ने कर दिया था खेला, 23 दिन में छोड़ना पड़ा था पीएम पद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -