ज्योतिरादित्य सिंधिया पर विवादित पोस्ट करना पटवारी को पड़ा महंगा, हुए निलंबित
ज्योतिरादित्य सिंधिया पर विवादित पोस्ट करना पटवारी को पड़ा महंगा, हुए निलंबित
Share:

श्योपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट साझा करना एक पटवारी को भारी पड़ गया। श्योपुर कलेक्टर (Sheopur Collector) ने पटवारी पर कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया है।

पटवारी दीवान सिंह ने 13 मार्च 2020 को फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया था। पोस्ट में ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ टिप्पणी करते हुए लिखा था कि, ''जनता से दण्डवत करवाने वाले महाराज को जनता की सेवा करने की इतनी छटपटाहट समझ से परे है।'' उल्लेखनीय है कि ये वो समय था जब मध्य प्रदेश की सियासत में उठा-पटक का दौर चल रहा था। कांग्रेस के 22 MLA पार्टी से बगावत कर बेंगलुरु चले गए थे और कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पर संकट गहरा गया था। इसी समय ज्योतिरादित्य स्किनडीए कांग्रेस से वर्षों पुराना नाता तोड़कर भाजपा में शामिल हो गए थे, इसके कारण में उन्होंने कहा था कि वे कांग्रेस में रहते हुए जनता कि सेवा नहीं कर पा रहे हैं ।

दीवान सिंह के फेसबुक पेज पर साझा और पोस्ट किए गए कई दूसरे विवादित पोस्ट्स भी मिले। ऐसे में अब सरकार बदलते ही पटवारी को कलेक्टर प्रतिभा पाल ने सस्पेंड कर दिया है। उन पर सिविल आचरण संहिता के उल्लंघन के मामले में एक्शन लिया गया है। 

वधावन बंधुओं की मुश्किलें बढ़ीं, CBI ने हिरासत में लिया

क्या 14 लाख करोड़ के पैकेज से उभर पाएगी भारतीय अर्थव्यवस्था ?

Sensex : बीते कारोबारी सप्ताह में इन पांच कंपनियों का बाजार पूंजीकरण बढ़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -