बिना कपड़ों के मिला 9 साल की बच्ची का शव, जयपुर में मचा हंगामा
बिना कपड़ों के मिला 9 साल की बच्ची का शव, जयपुर में मचा हंगामा
Share:

जयपुर: राजधानी जयपुर (jaipur) के आमेर थाना इलाके में बीते शनिवार को एक हैरान कर देने वाली घटना हुई। जी दरसल यहाँ एक 9 साल की बच्ची की गला रेत कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है बच्ची का शव घर से 200 मीटर की दूरी पर नग्न अवस्था में पाया गया। इस मामले में पुलिस का कहना है बच्ची की हत्या किसी धारधार हथियार से गला रेतकर (minor girl dead body) की गई है। हालांकि फिलहाल दुष्कर्म (rape) की पुष्टि नहीं की गई है लेकिन बच्ची के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं मिलने से दुष्कर्म की आशंका भी जताई जा रही है।

खबरों के अनुसार पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। दूसरी तरफ पुलिस ने घटना के बाद तीन संदिग्ध युवकों को भी हिरासत में लिया है जिनमें से एक मकान मालिक का बेटा भी है सभी से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में मिली अन्य जानकरी के मुताबिक पूरा मामला जयपुर के आमेर इलाके का है। यहाँ दौसा का एक परिवार किराए के कमरे में रहता है। अचानक बीते शनिवार को दोपहर करीब 2 बजे घर से बच्ची बिना बताए चली गई जिसके बाद काफी देर तलाश करने के बाद बच्ची नहीं मिली। इस घटना के बारे में सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थानाधिकारी शिव नारायण यादव ने जानकारी दी कि आमेर के सागर रोड़ इलाके में किराए के मकान में रहने वाले एक परिवार की बच्ची दो घंटे पहले घर से लापता थी जिसके बाद घर के पास उसका शव बरामद किया गया।

इस पूरी घटना के सामने आते ही विपक्षी दल बीजेपी सरकार पर हमलावर हो गया है और राजस्थान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने घटना के बाद सरकार पर निशाना साधा है। बताया जा रहा है घर से लापता होने के बाद बच्ची का शव रास्ते में एक व्यक्ति ने पेड़ के नीचे देखा जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। वहीँ बच्ची की मां ने शव देखकर उसकी बच्ची होने की पुष्टि की। बताया जा रहा है बच्ची का शव नग्न हालत में था और इस मामले में पुलिस का कहना है कि बच्ची का गला किसी धारदार हथियार से रेता गया है।

फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिये सवाई मान सिंह चिकित्सालय भेजा गया है हालांकि बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हो सकेगी। इस मामले में पुलिस ने बताया कि परिवार ने 3 साल पहले बच्ची को गोद लिया था और बच्ची के पिता शादी-पार्टियों में स्टॉल लगाकर मजदूरी करते हैं।

'मेरी बहन कहां है?', पूछते ही युवक को मार दी गोली, जानिए पूरा मामला

भतीजी को फांसी के फंदे पर देख मौसी ने भी दे दी जान

गांधीनगर में सिर कटी और अधजली लाश मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -