यूपी में हुए दंपती मर्डर केस में हुआ नया खुलासा, 2 लोगों को किया गिरफ्तार

Aug 06 2020 03:38 PM
यूपी में हुए दंपती मर्डर केस में हुआ नया खुलासा, 2 लोगों को किया गिरफ्तार

गोरखपुर: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में आये दिन कई तरह की वारदातों को अंजाम दिया जाता है. वही इस बीच राज्य के गोरखपुर शहर के गुलरिया क्षेत्र के ठाकुरपुर नंबर एक के शंकरपुर टोला में अनरजीत तथा रीमा के मर्डर के केस में पुलिस ने गांव के दो लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लिया है. पुलिस की निरिक्षण परिवार के आस-पास ही घूम रही है. पुलिस को शक है कि इस प्रकरण में अवश्य कोई करीबी सम्मिलित है, जिस कारण से वारदात हुई है. पुलिस का यह दावा है, निरिक्षण जारी है जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार देर रात्रि दंपति के घर में सोते वक़्त फावड़े से काटकर मर्डर कर दिया गया था. बुधवार प्रातः रीमा के पिता बुलाने गए, तो कोई आवाज नहीं आई, जिसके पश्चात् उसने बेटे तथा अन्य लोगों को जानकारी दी थी. जानकारी प्राप्त होते ही अनरजीत का भाई भी मौके पर पहुंच गया था, तथा सभी लोग जब भीतर गए, तो दोनों की लाश अंदर पड़ी हुई थी.

वही डबल मर्डर की जानकारी प्राप्त होते ही डीआईजी राजेश डी मोदक, एसएसपी डॉ सुनील गुप्ता एसपी नार्थ अरविंद पांडे सीओ चौरी चौरा रचना मिश्रा फोर्स के साथ समय पर पहुंच गए थे. पुलिस ने इस केस में अज्ञात पर मर्डर का मामला दर्ज कर जांच आरम्भ कर दी है. गांव के दो लोगों को शक के आधार पर उठाया गया है, पुलिस का दावा है जल्दी असल अपराधी तक पुलिस पहुंच जाएगी. हालाँकि अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है, पूरी जाँच के बाद ही कुछ जानकारी प्राप्त हो पाएगी.

कोरोना काल में किस तरह मनाए जन्माष्टमी ?

जम्मू कश्मीर में भाजपा सरपंच की हत्या, 1 माह में पार्टी के दूसरे नेता का क़त्ल

भाजपा नेता विजय गोयल ने की 'बाबर रोड' का नाम बदलने की मांग, बोर्ड पर लिखा नया नाम