‘रिश्ता हम लिखेंगे में’ फिर आया एक नया मोड़
‘रिश्ता हम लिखेंगे में’ फिर आया एक नया मोड़
Share:

टीवी के ऐसे कई सीरियल है जिनमे शो मेकर्स हर रोज अपने शो में एक नया और सबसे अलग बदलाव करते है ताकि दर्शको को सीरियल को लेकर दिलचस्पी बनी रही है. जी हाँ कुछ ऐसा ही होने जा रहा है टीवी के सबसे लोकप्रिय शो ‘रिश्ता हम लिखेंगे नया’ में भी.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस सीरियल में जल्द ही रतन यानि रोहित सुंचाती और दीया यानि तेजस्वी प्रकाश की शादी होने वाली है. यही नहीं बल्कि, अगली कड़ी में दीया की उम्र रतन से अधिक दिखाई जायेगी. हालांकि इस शो से पहले भी कई सीरियल में ऐसा दिखाई दे चूका है. हाल ही में शुरू हुए जी टीवी के शो ‘आप के आ जाने से’ में भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है. इसके अलावा ‘अस्तित्व’ जैसे कई शो शामिल है. शो मेकर्स का मनाना है कि, "बहुत समय से बड़ी महिला-युवा पुरुष के रिश्ते को वर्जित माना गया है क्योंकि लगता है कि बड़ी उम्र की महिला परफेक्ट जीवनसाथी बनने की जगह मां जैसा किरदार निभाने लगती हैं." वह बताना चाहते है कि, शादी के लिए उम्र की सीमा मायने नहीं रखती है.

बता दे कि, अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश इस सीरियल से पहले कई सीरियल में नजर आ चुकी है. वह टीवी सीरियल 'स्वरागिनी' में नजर आई थी जिसके जरिये उन्होंने लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बनाई है. ख़ास बात यह है कि, ‘रिश्ता हम लिखेंगे में’ भी तेजस्वी प्रकाश के अभिनय की जमकर तारीफ़ हो रही है.

ये भी पढ़े

कपिल शर्मा ने नौकरानी से की ऐसी बात, लीक हुआ कन्वर्सेशन

अपनी फिल्म को लेकर मनीष पॉल का बड़ा बयान

रति अग्निहोत्री छिनेगी कनक और उमा की ख़ुशी

वायरल हो रही है बंदगी कालरा की बोल्ड तस्वीरें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -