कपिल शर्मा ने नौकरानी से की ऐसी बात, लीक हुआ कन्वर्सेशन
कपिल शर्मा ने नौकरानी से की ऐसी बात, लीक हुआ कन्वर्सेशन
Share:

कपिल शर्मा और उनके फैंस के लिए एक बड़ी ही अच्छी खबर सामने आई है. काफी लम्बे समय के बाद टीवी की दुनिया में वापसी कर रहे कपिल शर्मा इस बार अपने फैंस को कुछ नया देने की चाह से टीवी में दोबारा लौट रहे हैं. अपने फैंस को उन्होंने एक सरप्राइज भी दिया है, वो यह कि इस बार वह कोई कॉमेडी शो नहीं बल्कि एक गेम शो लेकर आ रहे हैं.

बॉलीवुड में अपनी किस्मत को नहीं चलते देख कपिल ने वापस टीवी की ओर अपना रुख कर लिया है. उनके इस नए शो का हाल ही में फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसका प्रोमो उन्होंने सोमवार को ही शूट किया. सोनी टीवी पर प्रसारित 'कॉमेडी नाईट विथ कपिल' के बंद होने के बाद कपिल काफी सदमें में चले गए थे. शो का बंद होना तो एक कारण था ही, लेकिन उनकी टीम भी पूरी तरह से बिखर चुकी थी, इस बात ने उन्हें बहुत आहत पहुंचाई थी.

हाल ही में आई जानकारी के मुताबिक यह पता चला है कि उनके शो की स्क्रिप्ट और प्रोमो का फोटो लीक हुआ है, जिसमें कपिल और उनकी नौकरानी का कन्वर्सेशन पढ़ने को मिला है. लीक हुई स्क्रिप्ट में नज़र आ रहा है कि कपिल अपनी नौकरानी से समय-समय पर अलग-अलग चीज़ें मांगते हैं, जिसे नौकरानी इंकार कर देती है. देखना दिलचस्प होगा कि यह टीवी शो कपिल और उनके फैंस के लिए क्या नया मसाला बटोर कर लाता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी फिल्म को लेकर मनीष पॉल का बड़ा बयान

रति अग्निहोत्री छिनेगी कनक और उमा की ख़ुशी

वायरल हो रही है बंदगी कालरा की बोल्ड तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -