अमिताभ पर टूटा दुखों का पहाड़, उनके करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा
अमिताभ पर टूटा दुखों का पहाड़, उनके करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

बाॅलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन बहुत दुखी हैं। उम्र के इस पड़ाव पर उनका बहुत क्लोज साथी उनका साथ छोड़ हमेशा-हमेशा के लिए इस दुनिया से जा चुका है। बिग बी के प्यारे डॉगी का देहांत हो गया है। इस खबर को खुद बिग बी ने फैंस के साथ साझा  किया।

अपने प्यारे डॉगी के खो देने से बिग बी बहुत ही ज्यादा दुखी हैं। उन्होंने डाॅगी संग प्यारी सी तस्वीर साझा की है। तस्वीर में वह डाॅगी को गोद में लिए उसे प्यार से निहारते हुए दिखाई दे रहे है। इस प्यारी सी तस्वीर के साथ अमिताभ ने लिखा-'हमारे एक छोटे से दोस्त; काम के क्षण॥ फिर ये बड़े होते हैं॥ और एक दिन छोड़ के चले जाते हैं।' अमिताभ ने अपने प्यारे डॉगी को खोने का दर्द अपने ब्लॉग पर भी साझा किया है, जहां उन्होंने इस दुखद पल को दिल दहला देने वाला बोला है। उन्होंने अपने ब्लॉग के पोस्ट में लिखा-'दिल दहला देने वाला लेकिन जब वे आसपास होते हैं तो वे हमारे जीवन की जान और आत्मा होते हैं..!!'

फैमिली मैन होने के साथ बिग बी एक डॉग के लवर भी है। वह हमेशा ही अपने डॉगी संग फोटोज साझा करके उसके लिए अपने प्यार को एक्सप्रेस कर देते है। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने डॉगी की कुछ तस्वीरें साझा कर इमोशनल पोस्ट भी लिख दिया है। इसके पहले भी ख़बरें थी कि जून 2013 में अमिताभ बच्चन के प्यारे पालतू कुत्ते, शनौक, की एक दुर्लभ बीमारी के बाद निधन हो गया था।

बेबी का बहुत स्पेशल नाम रखेंगे आलिया-रणबीर, ऋषि कपूर से होगा कनेक्शन

जहीर संग शादी करने जा रहीं हैं सोनाक्षी सिन्हा!, यूजर्स बोले 'दूसरी श्रद्धा बनने वाली हैं एक्ट्रेस'

बेटी को लिप किस कर ऐश्वर्या राय बच्चन ने दी जन्मदिन की बधाई, हो गईं ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -