बेबी का बहुत स्पेशल नाम रखेंगे आलिया-रणबीर, ऋषि कपूर से होगा कनेक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर नन्ही परी आ चुकी है। दोनों माता-पिता बन चुके हैं और इसके बाद से कपल सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इन सभी के बीच यह खबर है कि आलिया और रणबीर जल्द ही बेबी का नाम रिवील कर सकते है, नाम में एक ट्विस्ट होगा। जी दरअसल सामने आने वाली एक रिपोर्ट की मानें तो एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि रणबीर और आलिया ने दिवंगत दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देने और अपनी बेटी का नाम उनके नाम से जुड़ा कुछ रखने का फैसला किया है। जी हाँ और आलिया और रणबीर के इस सोच से नीतू कपूर भावुक हो गईं और वह अब खुद सभी को पोती का नाम बताने के लिए उत्सुक हैं। आप सभी को बता दें कि नीतू कपूर परिवार में सबसे खुश हैं।

आफताब को स्वरा भास्कर ने बताया राक्षस, कहा- 'विश्वासघात किया'

जी हाँ बीते दिनों जब पैपरानी ने भी उन्हें अपनी छोटी पोती के बारे में पूछा था, तो उन्होंने अपने दिल की बात बोलते हुए भी देखा गया। जी दरअसल उन्होंने उसे अब तक का सबसे प्यारा बच्चा कहा था। मिली जानकारी के अनुसार, रणबीर, आलिया और पूरे परिवार ने बेबी का एक प्यारा सा नाम भी चुन लिया है। जी हाँ और जल्द ही वे दुनिया के सामने अपनी बेटी के नाम की घोषणा करेंगे। फिलहाल फैंस उस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

आपको बता दें कि बीते दिनों मां बनने के बाद आलिया भट्ट ने एक पोस्ट किया था, जो मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी तसवीर पोस्ट की है, जिसमें वो अपने हाथ में एक कॉफी कप लिए हुए है। इस कप पर लिखा है, 'मामा।' इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, यह मैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द आलिया जी ले ज़रा फिल्म में दिखाई देंगी।

जहीर संग शादी करने जा रहीं हैं सोनाक्षी सिन्हा!, यूजर्स बोले 'दूसरी श्रद्धा बनने वाली हैं एक्ट्रेस'

बेटी को लिप किस कर ऐश्वर्या राय बच्चन ने दी जन्मदिन की बधाई, हो गईं ट्रोल

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन को कोर्ट से मिली बड़ी राहत

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -