नाबालिग लड़की के साथ खेत में हुई दरिंदगी, अचानक पहुंचे चाचा और...
नाबालिग लड़की के साथ खेत में हुई दरिंदगी, अचानक पहुंचे चाचा और...
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक नाबालिग लड़की से बलात्कार की घटना सामने आई है। बलात्कार का आरोप दो नाबालिग लड़कों पर लगा है। इस मामले में पुलिस ने एक अपराधी लड़के को पकड़ लिया है, जबकि दूसरा अब भी फरार है। मामला चेरिया बरियारपुर थाना इलाके का है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, 3 अप्रैल की शाम जब लड़की अपनी चाची के घर से अपने घर जा रही थी तभी पड़ोस के 2 लड़कों ने उसका मुंह बंद किया तथा जबरदस्ती खेत में ले गए। वहां दोनों ने उससे बलात्कार किया तथा मारपीट भी की। लड़की ने जब शोर मचाया तो उसके चाचा वहां पहुंच गए। लड़के के चाचा को देख अपराधी मौके से भाग गए।

वही घायल स्थिति में पड़ी लड़की को उसके चाचा ने तुरंत प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंचाया। इस मामले के पश्चात् सामाजिक स्तर पर इस मामले को दबाने की कोशिश की गई तथा पंचायत की गई। तत्पश्चात, 6 अप्रैल की शाम अपराधियों ने पीड़ित परिवार को धमकी भी दी, तत्पश्चात, लड़की ने चेरिया बरियारपुर थाना में दोनों अपराधी लड़कों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई। वहीं पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए सदर हॉस्पिटल लाया गया है। चेरिया बरियारपुर थाना के सब इंस्पेक्टर खुशबू कुमारी ने कहा कि लड़की ने दो लड़कों पर बलात्कार का आरोप लगाया, तत्पश्चात, एक को पकड़ लिया गया है तथा उससे पूछताछ की जा रही है। इस मामले में बलात्कार तथा POCSO एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कोलकाता में भारी मात्रा में ड्रग्स जब्त की

खर्च का हिसाब न दे सका 25 वर्षीय बेटा, तो कलियुगी पिता ने केमिकल डालकर जिन्दा जला दिया

शर्मनाक! तिरंगे से साइकिल साफ कर रहा था रफीक, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया ये बड़ा एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -