खर्च का हिसाब न दे सका 25 वर्षीय बेटा, तो कलियुगी पिता ने केमिकल डालकर जिन्दा जला दिया
खर्च का हिसाब न दे सका 25 वर्षीय बेटा, तो कलियुगी पिता ने केमिकल डालकर जिन्दा जला दिया
Share:

बेंगलुरु: एक पिता द्वारा अपने बेटे की जिंदा जला कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से सामने आई इस खबर ने सबको हैरान कर दिया है. खर्च का सही हिसाब ना दे पाने के कारण एक पिता ने अपने 25 वर्षीय बेटे के शरीर पर केमिकल छिड़क दिया और फिर आग लगा दी. आग से बुरी तरह झुलस चुके इस बेटे की गुरुवार की सुबह दर्दनाक मौत हो गई. आरोपी पिता का नाम सुरेंद्र है. सुरेंद्र कपड़े के व्यवसायी हैं. उनके बेटे का नाम अर्पित था. बाप द्वारा बेटे की हत्या की यह घटना CCTV में कैद हो गई है. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

आग में बुरी तरह झुलस जाने के बाद बेंगलुरु के विक्टोरिया हॉस्पिटल में उपचार के दौरान अर्पित की मौत हो गई. इसके बाद आरोपी बाप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. चामराजपेट पुलिस स्टेशन के सीमाक्षेत्र के वाल्मिकी नगर इलाके में गत शुक्रवार (1 अप्रैल) की यह घटना है. गुरुवार को अर्पित ने अंतिम सांस ली. जब यह घटना हुई उस समय अर्पित दुकान चला रहा था. आरोपी ने उससे हिसाब मांगा तो वह डेढ़ करोड़ का हिसाब नहीं दे सका. इसके बाद अर्पित और सुरेंद्र में बहुत कहासुनी हुई. इसके बाद सुरेंद्र ने अपने बेटे के शरीर पर थिनर (केमिकल) डाल दिया. इसके बाद बेटा सड़क की ओर भागा. पिता सुरेंद्र भी बेटे के पीछे-पीछे भगा और माचिस की तीली जला कर अर्पित पर फेंक दी.

इसके बाद अर्पित जलने लगा. वो मदद के लिए सड़क पर इधर-उधर भागने लगा. यह पूरी घटना पास लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. अर्पित लगभग 60 फीसदी जल गया था. आस-पास के लोगों ने उसे फ़ौरन पास के विक्टोरिया अस्पताल में एडमिट करवाया. मगर गंभीर रूप से जल जाने के कारण उपचार के दौरान अर्पित की मौत हो गई. सुरेंद्र के पड़ोसी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने सुरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है.

कलकत्ता उच्च न्यायालय ने टीएमसी नेता की हत्या की सीबीआई जांच का आदेश दिया

प्रेमी ने किया शादी से मना तो प्रेमिका और उसकी 6 सहेलियों ने खाया जहर और फिर...

शारीरिक संबंध बनाने से छात्रा ने किया इंकार, तो साथी छात्रों ने जबरन जहर पिलाकर मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -