शर्मनाक! तिरंगे से साइकिल साफ कर रहा था रफीक, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया ये बड़ा एक्शन

देहरादून: उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक साइकिल स्टोर मालिक के राष्ट्रीय ध्वज से साइकिल साफ करता नजर आ रहा है, वही ये वीडियो वायरल होते ही हंगामा मच गया। काफी आँकड़े में स्थानीय लोग कोतवाली पहुँच पुलिस से शिकायत की। मामला संज्ञान में आने पर पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

अपराधी का नाम रफीक बताया जा रहा है। बनभूलपुरा के लाइन नंबर 16 निवासी रफीक की मंगलपड़ाव मौजूद बाजार में ‘रफीक साइकिल वर्क्स’ नाम की दुकान है। वायरल वीडियो में रफीक तिरंगा से साइकिल साफ करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो में साफ दिखाई देता है कि यह व्यक्ति पहले साइकिल साफ करता है तथा फिर तिरंगा उसके हाथ से गिर जाता है। लोगों ने सोशल मीडिया पर इसे करार दिया।

वही कुछ ही देर में वीडियो हर जगह फैल गया। विष्णुपुरी गली नंबर 10 रामपुर रोड निवासी कनिष्क ढींगरा ने जब वीडियो देखा तो वह कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली पहुँचे तथा अपराधी के खिलाफ कार्रवाई की माँग को लेकर हंगामा करने लगे। पुलिस की तहकीकात में सामने आया कि तिरंगे का अपमान का मामला सही था। तत्पश्चात, कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने वीडियो के आधार पर अपराधी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कर की। तिरंगे के अपमान के इल्जाम में पुलिस ने रफीक पर राष्ट्रीय गौरव निवारण अधिनियम की धारा 2 के तहत किया है।

कलकत्ता उच्च न्यायालय ने टीएमसी नेता की हत्या की सीबीआई जांच का आदेश दिया

प्रेमी ने किया शादी से मना तो प्रेमिका और उसकी 6 सहेलियों ने खाया जहर और फिर...

शारीरिक संबंध बनाने से छात्रा ने किया इंकार, तो साथी छात्रों ने जबरन जहर पिलाकर मार डाला

Most Popular

- Sponsored Advert -