नाबालिग लड़की का किया अपहरण, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
नाबालिग लड़की का किया अपहरण, फिर जो किया उसे जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

बलिया: यूपी के बलिया में 17 साल के युवती का किडनैप करके उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप में एक शख्स को हिरासत में लिया गया है। शनिवार को पुलिस ने इस मामले की खबर दी। पुलिस अफसर शिव नारायण व्यास ने बताया कि लड़की 22 दिसंबर को रसरा थाना क्षेत्र के एक गांव से गुमशुदा हो गई थी तथा उसके पिता की शिकायत पर 16 फरवरी को गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज किया गया था।

पुलिस अफसर के मुताबिक, तभी से पुलिस मामले की तलाशी में जुटी हुई थी। बृहस्पतिवार को इस मामले में एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। तथा उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता का मेडिकल करवाने के लिए उसे जिला हॉस्पिटल भेजा गया है।

वहीं, गुजरात के कच्छ जिले से भी एक नाबालिग युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। कहा जा रहा है कि 16 मार्च को नाबालिग युवती अर्धनग्न स्थिति में झाड़ियों के पास बेहोश पड़ी मिली थी। स्थानीय लोगों ने इसकी खबर पुलिस को दी। पीड़िता को तुरंत ही हॉस्पिटल पहुंचाया गया। इस घटना के पश्चात् नाबालिग बहुत डरी हुई है। पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। वहीं चौथा अपराधी अभी फरार है। तथा पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी हुई है। 

3 वर्षीय बच्चे की हत्या कर घर के पास फेंका शव, मचा हड़कंप

रेस्तरां के वॉशरूम में लड़की के साथ हुआ रेप, इंचार्ज ही निकला हैवान

महिला ने अस्पताल से की नवजात की चोरी, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -