3 वर्षीय बच्चे की हत्या कर घर के पास फेंका शव, मचा हड़कंप
3 वर्षीय बच्चे की हत्या कर घर के पास फेंका शव, मचा हड़कंप
Share:

सुपौल: बिहार के सुपौल से चौंका देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर एक 3 वर्षीय बच्चे का अपहरण कर लिया गया. फिर उसका क़त्ल कर शव को क्षत-विक्षत स्थिति में घर के बाहर फेंक दिया. मासूम को 15 मार्च को अगवा किया गया तथा 16 मार्च को घरवालों ने थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था. घरवालों का इल्जाम है कि इस मामले को लेकर पुलिस ने लापरवाही बरती. वक़्त पर कार्रवाई की गई होती तो उनके बच्चे की जान बच सकती थी. 
 
वही यह घटना सदर थाना इलाके के चकडुमरिया गांव की है. 3 वर्षीय मासूम घर के बाहर खेल रहा था. इस के चलते मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधी मोटरसाइकिल से आए तथा प्रिंस को अपहरण कर अपने साथ ले गए. मगर ग्रामीणों ने दो अपराधियों को पहचान लिया. दोनों अपराधियों का नाम जामुन शर्मा एवं अशोक शर्मा है. जबकि तीसरे अपराधी को गांव वाले नहीं पहचान सके. घरवालों की ओर से लिखित शिकायत थाने में की गई है. कहा जा रहा है कि पंचायत चुनाव में रंजिश को लेकर इस मामले को अंजाम दिया गया. 

वहीं, इस घटना में सदर DSP इंद्र प्रकाश ने कहा कि पुलिस ने अपराधी जामुन शर्मा के बेटे अशोक शर्मा को अरेस्ट कर लिया है तथा उससे पूछताछ की जा रही है. बहुत जल्द अन्य दोषियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. वहीं दूसरी तरफ घरवालों का इल्जाम है कि उनके बच्चे का क़त्ल पुलिस की लापरवाही के कारण हुई है. इस पर DSP का कहना है कि ऐसा नहीं है, पुलिस मुस्तैदी से कार्रवाई में जुटी है.

रेस्तरां के वॉशरूम में लड़की के साथ हुआ रेप, इंचार्ज ही निकला हैवान

महिला ने अस्पताल से की नवजात की चोरी, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

प्रेमिका की हत्या कर शव ठिकाने लगाने जा रहा था प्रेमी, राज से पर्दा उठा तो पुलिस भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -