खौफनाक! पहले युवक को उतारा मौत के घाट, फिर शव का किया ऐसा हाल

Jul 12 2020 04:58 PM
खौफनाक! पहले युवक को उतारा मौत के घाट, फिर शव का किया ऐसा हाल

बठिंडा: बठिंडा में बदमाशों ने एक युवक को ईंटों से मार कर बेदर्दी से क़त्ल कर दिया. उसका शव बीते शुक्रवार को सुबह NFL कालोनी के पास पाया गया. मरे हुए युवक की पहचान जोनी शर्मा निवासी आदर्श नगर, बठिंडा के तौर की गई है. युवक के कत्ल के बाद अपराधियों ने शव को एक गड्ढे में डालकर उसके चेहरे को बुरी तरह से बिगाड़ दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची. जंहा थाना थर्मल पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए पास के हॉस्पिटल में भेज दिया. जानकारी के मुताबिक सफाई सेवक का कार्य करने वाले जोनी शर्मा पत्नी और बच्चे के साथ आदर्श नगर में रहता था. 

जंहा बीते शुक्रवार को तड़के 4:30 बजे वह काम के लिए घर से गया था.और कुछ समय के बाद घर के समीप ही बुरी हालत में उसका शव पाया गया. अपराधियों ने जुर्म को छिपाने के लिए शव खाली प्लाट के एक गड्ढे में फेंक दिया. जिसके बाद अपराधियों ने शव छिपाने की नीयत से युवक के चेहरे को पहले बुरी तरह ईंट से मार मार कर बिगाड़ दिया फिर चेहरे पर लगभग 10 ईंटें रख दीं और उसके बाकी शरीर पर झाड़ियां रखकर उसके ऊपर युवक की साइकिल रखकर भाग गए.

मिली जानकारी के अनुसार सुबह तकरीबन साढे़ 6 बजे जैसे ही जुर्म के बारे में पुलिस को जानकारी मिली तो थाना थर्मल की पुलिस पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए पास के हॉस्पिटल में भेज दिया गया.  इस संबंध में थाना थर्मल के एसआई बलविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस हर पहलू से घटना को खंगाल रही है. वहीं पुलिस का कहना है की मामला प्रेम - प्रसंग से जुड़ा हुआ भी हो सकता है. 

Toyota प्लांट में कोरोना मचा रहा कोहराम, संक्रमण का स्तर उम्मीद से भयानक

मध्यप्रदेश में बर्बाद हो रही कांग्रेस पार्टी, एक और विधायक को ​शिवराज ने खिलाई मिठाई

ऐश्वर्या और आराध्या भी निकले कोरोना संक्रमित, जया बच्चन की रिपोर्ट भी आई सामने