Toyota प्लांट में कोरोना मचा रहा कोहराम, संक्रमण का स्तर उम्मीद से भयानक
Toyota प्लांट में कोरोना मचा रहा कोहराम, संक्रमण का स्तर उम्मीद से भयानक
Share:

शनिवार को टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (TKM) ने बताया है कि उसके कर्नाटक के बिदादी कारखानें में 4 वर्करों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है. कंपनी ने पहले अपने चौदह कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया था. कारखानों में अब कुल तादाद बढ़कर 18 हो गई है. बीते माह, कंपनी ने दो वर्करों  की जांच पॉजिटिव आने के बाद बिदादी प्लांट में काम निलंबित किया गया था किन्तु, जल्द ही निर्माण फिर से पूरी तरह सैनिटाइज करके सभी प्लांट्स में प्रारंभ कर दिया था.

Suzuki Intruder BS6 पहले से अधिक हुई महंगी, जाने पूरी डिटेल्स

कंपनी ने अपनी साइट में एक बयान में बताया कि, "TKM ने कोरोना के 4 नए मामलों की पुष्टि की है. TKM ने पहले अपने चौदह कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव मामलों की जानकारी दी थी. नए उदाहरणों में, कोरोना पॉजिटिव कर्मचारियों ने बीती बार 29 जून, 2 और 3 जुलाई को कारखाने में कार्य किया था. हम इलाज की अवधि के समय संक्रमित कर्मचारियों को हर संभव मदद भी प्रदान करेंगे. इसके अलावा हम अपने सभी स्टेकहोल्डर्स को जान​कारी देना चाहते हैं कि हम काम की जगह को विशेष रूप से क्लीन करने के साथ-साथ प्रभावित कार्य हिस्से के पूरी तरह सैनिटाइजेशन की प्रक्रिया को अपना रहे है. 

महिंद्रा की कारों पर मिल रहा 3 लाख रु तक का बंपर डिस्काउंट

बता दे कि Toyota का मानना है कि कंपनी ने उनके स्टाफ को अलग कर दिया है जिन्हें गवर्नमेंट  द्वारा जारी आदेशों का पालन करके उचित संपर्क ट्रेसिंग के जरिए से संक्रमित स्टाफ के साथ प्राथमिक और माध्यमिक संपर्क होने की शंका है. ये भी उल्लेख किया गया है, कि प्रतिदिन कार्यस्थल कीटाणुरहित करने की प्रक्रिया का अनुपालन करता है. पॉजीटिव नोट पर पहले चौदह संक्रमित कर्मचारियों में से 5 पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं. वे अब चिकित्सालय से अवकाश लेकर 14 दिन के क्वारंटीन का सामना कर रहे है. 

BMW ग्रुप की सेल्स रिपोर्ट ने किया निराश, कंपनी की ब्रिकी में आई तगड़ी गिरावट

Mercedes-Benz India ने जारी की ​सेल्स रिपोर्ट, इतनी कारों की हुई ब्रिकी

Oppo Find X2 Pro ने खास एडिशन के साथ भारत में हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -