एएनएम और आशा कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार

May 06 2021 08:31 AM
एएनएम और आशा कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार

जैसे-जैसे देश में कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है, डॉक्टरों और नर्सों के खिलाफ कई हिंसा के मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। इस कतार में, बुधवार को एक और मामला सईदाबाद पुलिस ने दर्ज किया। यहां पुलिस ने खैरताबाद के एक वेलनेस सेंटर में सहायक नर्स दाई (एएनएम) और एक आशा कार्यकर्ता के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट करने के लिए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। 

बता दें कि उस व्यक्ति की पहचान राजेश के रूप में हुई थी। पुलिस के अनुसार, राजेश टीका लगाने के लिए एक स्लॉट बुक करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन तकनीकी मुद्दों के कारण वह ऐसा करने में असमर्थ था। इसलिए, वह स्वास्थ्य केंद्र आए और मौके पर एक जाब पाने की मांग की। लेकिन एएनएम मंजुला और मल्लीश्वरी, एक स्वास्थ्य कार्यकर्ता और अन्य कर्मचारियों ने जवाब दिया कि केंद्र में कोई टीकाकरण स्टॉक नहीं था। इस जवाब पर राजेश को गुस्सा आ गया और उन्होंने गाली-गलौज और मारपीट शुरू कर दी। 

हालांकि, इस हमले और गाली के खिलाफ, स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं ने व्यक्ति के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मौके पर आकर आरोपियों को गिरफ्तार किया और आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने टीएमसी की हिंसा के विरुद्ध शुरू की प्रदर्शन

तेलंगाना उच्च न्यायालय ने कोविड-19 पर जनहित याचिकाओं के एक बैच पर की सुनवाई

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने मेयर चुनाव के लिए जारी की मंत्रियों और पार्टी की सूची