'अबू बकर' ने 'बाबू' बनकर विधवा महिला से बनाए शारीरिक संबंध, बेटी पैदा हुई तो हो गया फरार

By Bhavesh Bakshi
Feb 24 2021 09:15 AM
'अबू बकर' ने 'बाबू' बनकर विधवा महिला से बनाए शारीरिक संबंध, बेटी पैदा हुई तो हो गया फरार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक विधवा महिला के साथ धोखा हुआ है. पति के गुजर जाने के बाद अपने बेटे के साथ जीवन बिता रही विधवा महिला के संपर्क में एक शख्स आया. महिला का आरोप है, कि उसने अपना धर्म छिपाकर उसके साथ शरीरिक संबंध स्थापित किए. जब महिला को बेटी हुई, तो आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया. पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. 

लखनऊ के महानगर में रहने वाली युवती का विवाह 2009 में हुआ था. शादी के कुछ समय बाद उसके पति का निधन हो गया. विधवा होने के बाद वह अपने बेटे के साथ जीवन बिताने लगी. पीड़िता ने बताया कि इसी बीच उसके जीवन में बाबू नाम का व्यक्ति आया. उसने महिला को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. उसे शादी का झांसा दिया. यही नहीं महिला को यकीन दिलाने के लिए उसे अपने गांव भी घुमाकर लाया. एक सादे कागज पर पीड़िता के दस्तखत कराने के बाद कोर्ट मैरिज करने का वादा भी किया. 

पीड़िता का आरोप है कि उसकी मजबूरी का फायदा उठाकर बाबू ने उसके साथ यौन संबंध बनाए. कुछ समय बाद उसने एक बेटी को जन्म दिया. बेटी के जन्म होते ही बाबू नौकरी पर जाने का बहाना बनाकर गायब हो गया.  पीड़िता ने बताया कि बाद में उसे जानकारी हुई, कि बाबू ने अपना धर्म छिपाकर उसके साथ धोखा किया. बाबू का असली नाम महिला ने अबू बकर बताया है. महिला ने पुलिस को बताया कि उसने अबू से बात की, तो उसने कहा कि वह शादी करने के लिए जा रहा है. विरोध करने पर महिला को जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद पीड़ित महिला थाने पहुंची और पुलिस में शिकायत दी. फिलहाल पुलिस मामले कि जांच कर रही है .

अवैध शराब के कारोबार पर चला बिहार पुलिस का डंडा, 6 गिरफ्तार, 52 लाख की नकदी बरामद

मामूली बात पर हुआ झगड़ा, पति ने लोहे की रॉड मारकर कर दी पत्नी की हत्या

5 साल की मासूम के साथ 16 वर्षीय लड़के ने किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार