मामूली बात पर हुआ झगड़ा, पति ने लोहे की रॉड मारकर कर दी पत्नी की हत्या

By Bhavesh Bakshi
Feb 23 2021 03:54 PM
मामूली बात पर हुआ झगड़ा, पति ने लोहे की रॉड मारकर कर दी पत्नी की हत्या

अमृतसर: पंजाब के जिला तरनतारन में एक पति ने अपनी पत्नी के सिर पर लोहे की रॉड मारकर उसकी निर्मम हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि मृतक गुरप्रीत कौर का विवाह आज से 18 वर्ष पूर्व मेजर सिंह के साथ हुआ था और उनका 1 बेटा भी है जिसकी उम्र 16 साल है. मृतक गुरप्रीत कौर की मां का इल्जाम है कि उनका दामाद अक्सर ही उनकी बेटी को तंग करता रहता था और जब भी वह अपनी बेटी को मिलने के लिए जाती थी वो उसी उसे भी बुरा-भला बोलता था.

मृतका की माँ ने बताया कि, उसने अपनी बेटी के घर जाना बंद कर दिया लेकिन 1 दिन फोन आया कि उसकी बेटी की मौत हो गई है और उसको मारने वाला उसका पति ही हत्यारा है. दरअसल, ये मामला पंजाब के जिला तरनतारन के गांव चाहल से सामने आया है. मृतक की मां कुलविंदर कौर का कहना है कि दमाद ने मेरी बेटी को मार डाला. उनकी शादी को 21 साल हो चुके थे. जैसे हर घर में छोटा-मोटा लड़ाई झगड़ा होता ही रहता था, वैसे ही लोग फैसला करवा देते थे. 

मृतका की माँ ने कहा कि, उसका पति कोई काम नहीं करता था और मेरी बेटी बहुत कठिनाई से समय काट रही थी. मेरी बेटी की जब से शादी हुई है उसने कभी सुख नहीं देखा. उसने मेरे बेटी के सिर के ऊपर लोहे की रॉड से हमला किया है. जो हालत इसने मेरी बेटी की की है ऐसी ही हालत मेरे दामाद की होनी चाहिए. हमें न्याय चाहिए. वहीं पुलिस का कहना है कि 302 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। 

5 साल की मासूम के साथ 16 वर्षीय लड़के ने किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

पत्नी ने पति पर लगाया गंदा आरोप, कहा- प्राइवेट पार्ट में लोहे की छड़ डालने की देता है धमकी

प्रेमी संग पत्नी ने ले ली पति की जान, दोनों हुए गिरफ्तार