बिहार में घटी बड़ी वारदात, गला रेतकर किया युवक का क़त्ल
बिहार में घटी बड़ी वारदात, गला रेतकर किया युवक का क़त्ल
Share:

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही यहाँ जानकीनगर थाना इलाके में एक युवक का गला रेतकर क़त्ल कर दिया गया। इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना को लेकर मृतक के घरवालों का कहना है कि पिछले दिन बुधवार दोपहर से युवक लापता था। काफी खोजबीन के पश्चात् गांव के पास नहर किनारे शव मिला।

बनमनखी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (SDPO) कृपाशंकर आजाद ने बताया कि गांव के लोगों ने जानकीनगर थाने को सूचना दी थी कि एक व्यक्ति की लाश जेबीसी नहर गंगापुर वार्ड नंबर-5 जानकीनगर के पास पड़ी है। खबर प्राप्त होते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और निरीक्षण किया।

पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इस के चलते शव की शिनाख्त श्याम किशोर पुत्र सुखदेव राम निवासी मधेपुरा के तौर पर की गई। पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है। मृतक के भाई ने बताया कि ड्राइवरी लाइसेंस बनवाने के लिए सिंटू यादव नामक का युवक भाई को ले गया था। उसने अगवा कर किसी तेज हथियार से गला रेतकर क़त्ल कर दिया।

'नफरत की जमीन पर राम मंदिर का निर्माण', इस नेता के बयान ने मचाया बवाल

भारत-श्रीलंका सीरीज का 'फाइनल' मुकाबला आज, ये हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11

दिल्ली में पहाड़ी इलाकों से भी अधिक ठंड, मसूरी और नैनीताल से भी नीचे पहुंचा पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -