भारत-श्रीलंका सीरीज का 'फाइनल' मुकाबला आज, ये हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11
भारत-श्रीलंका सीरीज का 'फाइनल' मुकाबला आज, ये हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग-11
Share:

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच T20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला आज (07 जनवरी) राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. पहले T20 मैच में हार्दिक पंड्या की कप्तानी में टीम इंडिया ने दो रनों से रोमांचक जीत हासिल की थी. वहीं दूसरे मैच में श्रीलंका ने 16 रनों से जीत दर्ज की थी. ऐसे में यह तीसरा मुकाबला सीरीज के लिहाज से फाइनल मैच हो गया है. भारतीय समय के मुताबिक, तीसरा टी20 मैच शाम 7 बजे से शुरू होगा.

बैटिंग में टॉप ऑर्डर दोनों मैचों में अच्छी शुरूआत देने में विफल रहा. शुभमन गिल लगातार दूसरी बार नाकाम रहे और अब राहुल त्रिपाठी की तरह ही वह कोई मौका बर्बाद नहीं करना चाहेंगे. राहुल त्रिपाठी भी अपने पहले मैच में कुछ खास नहीं कर सके थे. अब यह देखना होगा कि ऋतुराज गायकवाड़ को अंतिम मुकाबले में मौका मिलता है या नहीं. टीम इंडिया के लिए अच्छी बात ये है कि, सूर्यकुमार यादव और अक्षर पटेल  फॉर्म में नज़र आ रहे हैं. दोनों ने ही दूसरे टी20 मुकाबले में धमाकेदार बल्लेबाज़ी की थी.

भारत की संभावित प्लेइंग-11: ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, राहुल त्रिपाठी, हार्दिक पंड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, अक्षर पटेल, शिवम मावी, उमरान मलिक, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल.

श्रीलंका से हारने के बाद भी टीम इंडिया की किस बात से खुश हैं कोच द्रविड़ ?

अब कभी T20 मैच नहीं खेल पाएंगे रोहित और कोहली ? कोच द्रविड़ ने दिए संकेत

अर्शदीप सिंह के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, कप्तान हार्दिक पंड्या भी भड़के

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -