सी यू सून को लेकर निर्माता ने दी ये प्रतिक्रिया
सी यू सून को लेकर निर्माता ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

टालीवुड फिल्में अब ओटीटी रिलीज की तैयारी में हैं । महेश नारायणन की सी यू सून अभिनीत फहाद फाज़िल, रोशन मैथ्यू, दर्शना राजेंद्रन एक अभिनव फिल्म हो सकती है. लेकिन इससे पता चला है कि जब नए विचारों की बात आती है तो कोई उनकी सीमा नहीं होती । मलयालम फिल्म इंडस्ट्री ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत ही दिलचस्प होने वाली है। कंप्यूटर स्क्रीन शैली शायद ही कभी पता लगाया गया है और सी यू सून को 1 सितम्बर को रिलीज़ किया जा चुका है।  एक लीडिंग डेली से बात करते हुए डायरेक्टर महेश ने खुलासा किया कि यह फिल्म अपनी स्टाइल और टारगेट ऑडियंस को ध्यान में रखकर बनाई गई है.  क्योंकि थ्रिलर-ड्रामा देखते हुए हर किसी को अलेर्ट रहना चाहिए.

निर्देशक ने आगे कहा, चूंकि मैं स्क्रीन बेस्ड फिल्म बना रहा था, इसलिए मुझे उन सभी एप्स का इस्तेमाल करना था, और इस तरह से अगर आप स्क्रीन पर किसी भी तरह का टेक्स्ट देखते हैं तो किसी व्यक्ति को इसे पठनीय पाने के लिए न्यूनतम जरूरी समय चाहिए होगा। मैं इसे इस तरह से बना सकता हूं कि एक खास तरह का दर्शक ही समझ सकता है ... वहीं मैंने इस फिल्म को एक नया रूप देने की कोशिश की है। मैंने बहुत पहले प्रक्रिया शुरू कर दी थी कि यह फिल्म दर्शकों का दिल जितने में कामयाब होगी.

यह पूछे जाने पर कि क्या दर्शक उनसे वर्चुअल सिनेमेटोग्राफी की ज्यादा उम्मीद कर सकते हैं, उन्होंने जवाब दिया, मैं स्क्रीन बेस्ड फिल्मों के साथ काम कर रहा हूं और यह इसके बारे में नहीं है क्योंकि इस तरह की कंटेंट को अन्य डिवाइसेज की मदद से भी एक्सप्लोर किया जा सकता है ।  उन्होंने आगे कहा कि महामारी के कारण फिल्म निर्माण के मामले में बहुत सारे बदलाव किये गए है. 

'वी' की टीम ने एक साथ उठाया फिल्म का लुफ्त

जल्द ही पूरी हो जाएगी इस फिल्म की शूटिंग

इस फिल्म के सेट से वायरल हुई महेश बाबू की थ्रोबेक तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -