एक LEAK MMS ने बर्बाद कर डाला इस एक्ट्रेस का करियर
एक LEAK MMS ने बर्बाद कर डाला इस एक्ट्रेस का करियर
Share:

कुछ वक़्त पूर्व भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) की एक MMS क्लिप वायरल होने लगी थी, जिसके चलते उन्हें खूब बदनामी का सामना भी करना पड़ा था। अब एक बातचीत के दौरान अभिनेत्री ने उस वीडियो को लेकर अपना दर्द बयां किया है। प्रियंका ने एक बातचीत में यह दावा भी किया है कि वायरल वीडियो में किसी ने उनका नाम जोड़ दिया था, ताकि उन्हें बदनाम किया जा सके। एक्ट्रेस ने बोला है, "मेरी छवि खराब करने का प्रयास किया गया था।"

प्रियंका ने यह भी बोला है कि कथित वीडियो क्लिप के कारण  से उनका करियर बर्बाद हो चुका है। इस केस में प्रियंका ने पुलिस शिकायत भी दर्ज करवाई जा चुकी है। एक्ट्रेस ने अपने बयान में साफ़तौर पर बोला था कि वायरल वीडियो में वे नहीं हैं। खबरों का कहना है कि, किसी ने उन्हें बदनाम करने के इरादे से इस तरह की चीजें इंटरनेट पर साझा की थीं। 

खबरों का कहना है कि बीते वर्ष इंटरनेट पर जो वीडियो वायरल हुआ था, उसमें एक लड़की को टॉपलेस होकर अश्लील हरकतें करते देखा जा चुका है। कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि वीडियो में दिखाई आ रही लड़की प्रियंका पंडित हैं। बात प्रियंका पंडित के करियर की करें तो उन्होंने 2013 में भोजपुरी मूवी 'जीना तेरी गली में' से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा था, जिसके लीड हीरो प्रदीप पांडे 'चिंटू' थे। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट न्यूकमर का अवॉर्ड  भी मिला था। 

महादेव की भक्ति में चूर सबीहा शेख बन गई रानी चटर्जी

पवन सिंह के गाने पर नम्रता का डांस देख फैंस हुए हैरान

नम्रता-अक्षरा से भी ग्लैमरस है खेसारी की ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -