नम्रता-अक्षरा से भी ग्लैमरस है खेसारी की ये एक्ट्रेस
नम्रता-अक्षरा से भी ग्लैमरस है खेसारी की ये एक्ट्रेस
Share:

भोजपुरी मूवी इंडस्ट्री में मणि भट्टाचार्य का नाम सबसे हॉट अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल चुके है. खेसारी लाल के साथ मणि की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद भी आ रही है. भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और मणि भट्टाचार्य की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाती हुई दिखाई है. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. मूवी 'जिला चंपारण' में मणि खेसारी लाल से साथ काम कार्य कर चुकी है.

मणि भट्टाचार्य सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं. वो खेसारी के साथ अपनी बोल्ड अदाओं और ग्लैमरस लुक से फैंस का दिल जीत रही हैं. दोनों के सिजलिंग अवतार को देख यूजर्स के दिलों की धड़कन  और भी ज्यादा बढ़ गई है. मिष्ट्री गर्ल के नाम से मशहूर मणि भट्टाचार्य अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. उनकी मासूमियत पर खेसारी भी फ़िदा हो चुके है.

मणि और खेसारी लाल यादव की जोड़ी पर्दे पर आग लगा देती है. खबरों का कहना है कि दोनों को अब तक कई गानों और मूवीज में एक साथ देखा जा चुका है. मणि प्रवेश लाल यादव की मूवी 'घूंघट में घोटाला' से लाइमलाइट में आ गए थी. मणि भट्टाचार्य हर लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं. साड़ी हो या वेस्टर्न स्टाइल उनका हर लुक देखते ही बनता है. भोजपुरी इंडस्ट्री में मणि के हुस्न के लाखों दीवाने भी है.

खेसारी के नए गाने 'गरम गोदाम' ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फैंस भी सुनने के लिए हुए बेताब

नेहा मलिक ने कैमरे के सामने दिखाए अपने क्लीवेज, बढ़ी फैंस की धड़कने

एक बार फिर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही मोनालिसा की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -