महादेव की भक्ति में चूर सबीहा शेख बन गई रानी चटर्जी
महादेव की भक्ति में चूर सबीहा शेख बन गई रानी चटर्जी
Share:

अभिनेत्री ने महा शिवरात्रि के पावर अवसर पर अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे सजी धजी शिवलिंग को स्पर्शकर करती हुई दिखाई दे रही है. फोटो में एक्ट्रेस भगवान शंकर की पूजा में पूरी तरह से लीन दिखाई दे रही है. उन्होंने इस पोस्ट को शेयर कर कैप्शन में लिखते हुए कहा है कि ‘मुझसे जुड़े हुए सभी दोस्तों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं. शिव जी आप सभी की मनोकामना पूर्ण कर दें. जब महादेव साथ हो तब किसी का भय क्यों हो! पूरे मन से आप सभी के लिए प्रार्थना!’

दरअसल, अभिनेत्री के नाम बदलने के पीछे एक दिलचस्प स्टोरी है जिसके बारे में वो खुद भी बता चुकी है. उन्होंने 14 वर्ष की आयु में साल 2004 में ससुरा बड़ा पैसेवाला ने एक्टिंग की शुरुआत की थी और इसके एक सीन की शूटिंग उन्हें मंदिर में करना था. जब मूवी के इस सीक्वेंस की शूटिंग जारी थी तो वहां पर मीडिया के साथ साथ कई लोगों की भारी भीड़ जमा हुई थी. तब डायरेक्टर से मेरा नाम पूछा गया था तो उन्होंने रानी बता दिया. बता दें कि डायरेक्टर ने ऐसा इसलिए किया ताकि मंदिर में शूट किए सीन पर जातिवाद की आड़ में कोई विवाद  न शुरू हो जाए. उन्होंने मंदिर के प्रशासन के साथ किसी भी तरह की बहस से बचाव के लिए सबीहा का नाम रानी बता दिया. अब सोचने वाली ये है उनका सरनेम चटर्जी कैसे हुआ तो इसके पीछे भी एक दिलचस्प किस्सा है.
 
बाद अपनी असली पहचान बदलने से सबीहा का परिवार बहुत नाराज हुआ लेकिन बाद में वो लोग मान गए क्योंकि ये नाम उनके करियर के लिए लकी साबित हो गया. तभी से उन्होंने खुद से निर्णय ले लिया था कि वे अब से खुद को रानी चटर्जी ही कहने वाली है. आज भी उनके सोशल अकाउंट इसी नाम से चलते हैं और लोग भी उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

पवन सिंह के गाने पर नम्रता का डांस देख फैंस हुए हैरान

नम्रता-अक्षरा से भी ग्लैमरस है खेसारी की ये एक्ट्रेस

खेसारी के नए गाने 'गरम गोदाम' ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फैंस भी सुनने के लिए हुए बेताब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -