दिल्ली से सामने आया तीन तलाक़ का दिल दहला देने वाला मामला, 27 वर्षीय महिला के साथ हैवानियत
दिल्ली से सामने आया तीन तलाक़ का दिल दहला देने वाला मामला, 27 वर्षीय महिला के साथ हैवानियत
Share:

नई दिल्ली: देश में तीन तलाक के खिलाफ कानून अस्तित्व में आ चुका है, किन्तु फिर भी महिलाओं के साथ हो रही प्रताड़ना रुकने का नाम नहीं ले रही है. दिल्ली के गोकुलपुरी में ऐसी वारदात सामने आई है जिसे सुनकर किसी की भी रुह कांप जाए. 27 साल की एक महिला गुलनाज का आरोप है कि उसके पति ने उसे 3 दिनों तक कमरे में बंधक बनाकर मारा-पीटा और फिर जब उसके मायके वाले आये तो उनके सामने शौहर ने उसे तीन तलाक दे दिया. गुलनाज की माँ ने कहा कि उनके दामाद सलमान ने उनकी मौजूदगी में ही गुलनाज को तीन तलाक दे दिया.

गुलनाज का कहना है कि उसके निकाह को साढ़े 4 वर्ष हो चुके हैं, किन्तु वो मां नहीं बन पाई. यही कारण है कि उसका पति और ससुरालवाले उसके साथ मारपीट करते रहे हैं और छोड़ने की धमकी देते थे. गुलनाज के शरीर पर घाव इतने गहरे हैं देखने वाले भी कराह उठते हैं. दिल्ली पुलिस ने विभिन्न धाराओं में गुलनाज के पति और परिवार वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है, लेकिन आरोपी फरार है.

पीड़ित महिला और उनके परिवार वालों का आरोप है कि दिल्ली पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने में काफी समय लगाया. इसके बाद आरोपी को थाने से ही जमानत प्रदान कर दी. बाद में जब गुलनाज ने पुलिस के उच्च अफसरों से गुहार लगाई तब कहीं जाकर प्राथमिकी में तीन तलाक कानून की धाराएं भी जोड़ी गई हैं.

मानसिक विक्षिप्त पिता ने की बेटी सहित दो लोगों की हत्या, हमले में कई लोग जख्मी

बंगाल चुनाव के दौरान हो सकती है सियासी हिंसा, विपक्ष की सुरक्षा को लेकर SC में याचिका दाखिल

नेपाल के होटल में महिला संग पाए गए बिहार के 3 जज, तीनों बर्खास्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -